शूटिंग के दौरान घायल हुआ साऊथ सुपरस्टार, चोट इतनी गहरी कि अब...'
शूटिंग के दौरान घायल हुआ साऊथ सुपरस्टार, चोट इतनी गहरी कि अब...'
Share:

सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट की साउथ सिनेमा में एंट्री वाली फिल्म 'आरआरआर' की कास्टिंग और मेकिंग को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही हैं. लेकिन वहीं 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजमौली की आगामी फिल्म अपने पहले ही शेड्यूल में अनवॉन्टेड ब्रेक ले चुकी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे अभिनेता रामचरण तेजा शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं.  

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ स्टार राम चरण तेजा के पैर की एड़ी में जिम में वर्कआउट करते समय गहरी चोट लगी है और इसके चलते डॉक्टर ने उन्हें तकरीबन तीन हफ्ते तक काम न करने की सलाह दी. यानी अब इस बिग बजट फिल्म की शूटिंग तीन हफ्ते बाद ही दोबारा शुरू हो सकेगी. यह खबर यह खबर 'आरआरआर' के ट्विटर एकाउंट से मिली है. 

फिल्ममेकर्स ने ट्वीट के जरिए बताया, 'हमें जानकारी देते हुए दुख हो रहा है कि राम चरण के पैर की एड़ी में एक छोटी से चोट आई है और यह चोट जिम में वर्कआउट करते वक्त बीते दिन उन्हें लगी है. इस वजह से पुणे के शेड्यूल को फिलहाल रोइका है और 3 हफ्ते बाद दोबारा काम पर वे लौटेंगे.' बताया जा रहा है कि यह फिल्म 400 करोड़ के बजट में तैयार होगी. इसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएँगे. 

सफ़ेद रंग की बिकिनी में इस हसीना ने दिए कामुक पोज, देखते ही मचल उठेंगे आप

बॉलीवुड के खलनायकों के साथ जुड़ चुका है परवीन बाबी का नाम

तब्बू के बयान से मचा तहलका, उठा दे दे प्यार दे' की कहानी से पर्दा

पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले ज़हीर, 'हां बिल्कुल मैं एक डाई-हार्ड...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -