तब्बू के बयान से मचा तहलका, उठा दे दे प्यार दे' की कहानी से पर्दा
तब्बू के बयान से मचा तहलका, उठा दे दे प्यार दे' की कहानी से पर्दा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू ने कहा है कि सिनेमा हमेशा समाज की तस्वीर को पेश करता रहा है और यह उससे अलग कतई नहीं है. आपको बता दें कि जल्द ही उनकी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' आएगी. इस फिल्म में लगभग 50 वर्षीय पुरुष और एक 26 वर्षीय लड़की के प्रेम संबंध को बखूबी दर्शाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू मंगलवार को 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर अपने साथी कलाकारों सुपरस्टार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह, निर्देशक आकिव अली और निर्माता लव रंजन के साथ नजर आई. जहां उन्होंने इस दौरान मीडिया से भी बात की. उनकी यह आगामी फिल्म टी-सीरीज' और 'लव रंजन फिल्म्स' द्वारा निर्मित है और यह इसी साल 17 मई को रिलीज की जाएगी. 

आपको बात दें कि हिंदी सिनेमा में पहले भी इस प्रकार के प्रयोग होते रहे हैं जिनमें से एक फिल्म 'चीनी कम' में तब्बू खुद भी नजर आई थी. वहीं हिंदी फिल्मों में क्या कभी ऐसा समय आएगा जब ऐसे महिला किरदार दिखाए जाएंगे जिनकी उम्र उनके प्रेमी से अधिक होगी? इस पर तब्बू का कहना था कि "अगर कुछ चीजें समाज में स्वीकार की जाती हैं तो मुझे लगता है कि फिल्में वही दिखाती हैं और बड़ी उम्र के पुरुष और कम आयु की महिला के प्रेम का कॉन्सेप्ट समाज में ज्यादा व्यापक रूप से स्वीकारा है. इसलिए इस तरह के फ़िल्में अधिक बनती है. 

Kalank Trailer : लम्बे इंतज़ार के बाद आखिर रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

अपने फैंस को कुछ ख़ास देने की कोशिश में सोनम, ये अहम चीज करेगी शेयर

मलाइका से शादी की ख़बरों के बीच बोले अर्जुन, पिता बनना चाहता हूँ, अब मैं 33 प्लस..'

माधुरी दीक्षित का खुलासा, एक्ट्रेस के तौर पर कभी नही हुआ ऐसा, लेकिन अब इस काम में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -