2020 में इस तारीख को रिलीज़ होगा Rambo हिंदी रीमेक, देखें टाइगर श्रॉफ का लुक
2020 में इस तारीख को रिलीज़ होगा Rambo हिंदी रीमेक, देखें टाइगर श्रॉफ का लुक
Share:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड की क्लासिक हिट 'रेंबो' के हिंदी अडेप्शन में नजर आने वाले हैं. हॉलीवुड रेंबो में 'सिलवेस्टर स्टालोन' ने मुख्य भूमिका निभाई थी. कुछ समय पहले ही इस फिल्म की घोषणा हुई है, और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी. हाल ही में इससे जुड़ी खबर सामने आयी है कि इसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है और जानकारी सामने आई कि कब रिलीज़ होगी ये फिल्म. 

बता दें, टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म के टाइटल और प्री-प्रोडक्शन वर्क पर अभी काम चल रहा है. इसके बाद फिल्म के बारे में एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है और वो है रिलीज डेट को लेकर. रिपोर्ट की मानें तो रेंबो का हिंदी वर्जन अगले साल गांधी जयंती पर रिलीज होगा, यानी 2 अक्टूबर 2020 में. फिल्म के मेकर्स ने कहा कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म की शूटिंग खत्म की है. फ़िलहाल इस पर काम चल रहा है. 

निर्देशक ने बोलै, 'मैं सितंबर से रेंबो की तैयारी शुरू कर दूंगा. टाइगर श्रॉफ भी फिल्म के लिए नवंबर और दिसंबर से तैयारी शुरू कर देंगे. फिल्म की शूटिंग इंडिया और विदेश दोनो जगह की जाएगी.' मेकर्स ने कहा कि हम फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर चुके हैं, फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. सिद्धार्थ आनंद ने ये सारी बातें कही थी.

De De Pyar De Review : तब्बू से खास बनी कहानी, ह्यूमर के नाम पर जीरो है फिल्म

पुण्यतिथि विशेष : इस डायरेक्टर ने अमिताभ को बनाया था सुपरस्टार, ऐसे मिला था रोल

ताहिरा का बड़ा खुलासा, मुझे दिक्कत होती थी, जब आयुष्मान करते थे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -