'शाहीन बाग़ का खेल ख़त्म... आज़ादी दे रहा हूँ.... ', जानिए कौन है जामिया में गोली चलाने वाला शख्स
'शाहीन बाग़ का खेल ख़त्म... आज़ादी दे रहा हूँ.... ', जानिए कौन है जामिया में गोली चलाने वाला शख्स
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के जामिया इलाके में नागरिकता कानून के विरोध में निकाले जा रहे मार्च में गुरुवार को अचानक कोहराम मच गया. जब एक सिरफिरे ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाए और फायर कर दिया. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, गोली चलाने वाले शख्स की शिनाख्त 19 साल के रामभक्त गोपाल शर्मा के तौर पर हुई है. वो गौतम बुद्ध नगर के जेवर इलाके का रहने वाला है.

गोपाल की फेसबुक प्रोफाइल में लिखा हुआ है- "रामभक्त गोपाल नाम है हमारा.... BIO में इतना काफी है. वाकी सही समय आने पर.. जय श्री राम." गोपाल की फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, जामिया में हमले से पहले वह फेसबुक पर लाइव हुआ था. अपनी अधिकतर पोस्ट में वो खुद को कट्टर हिंदू बताता है. हालांकि फेसबुक लाइव में उसने कुछ कहा नहीं. फेसबुक लाइव में केवल जामिया इलाके की भीड़ दिखा रहा है.

उसने फायरिंग करने के 2 घंटे पहले फेसबुक पर कई पोस्ट किए थे. जिसमे उसने लिखा था कि  ''शाहीन बाग... खेल खत्म', 'मेरी अंतिम यात्रा पर ... मुझे भगवा में ले जाएं... और जय श्री राम के नारे हो', 'मैं यहां अकेला हिंदू हूं', 'कोई हिंदू मीडिया नहीं है यहां', 'मैं यहां अकेला हिंदू हूं', 'मेरे घर का ध्यान रखना' 'आजादी दे रहा हूं'.'' आपको बता दें कि इस गोलीबारी में एक शख्स घायल भी हो गया हैं, पुलिस फिलहाल आरोपी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है.

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार

Budget 2020: रेलवे के पेंशनर्स को मिल सकता है बड़ा तोहफा, वित्त मंत्री कर सकती हैं ये ऐलान

सोने की कीमत में जबरदस्त उछाल, चांदी ने भी लगाई बड़ी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -