कोंग्रेसी नेता की हंसी से मोदी को याद आई रामायण
कोंग्रेसी नेता की हंसी से मोदी को याद आई रामायण
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के प्रधानमंत्री के सम्बोधन के बीच में जोरदार ठहाका लगा कर हसने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तंज कसते हुए कहा जब से रामायण समाप्त हुआ है तब से ऐसी हसी सिर्फ आज सुनाई दी. आपको बता दें कि बुधवार को राजयसभा में सदन की कार्यवाही के दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री जवाब दे रहे थे और उनके सम्बोधन के बीच किसी बात पर रेणुका चौधरी जोर से हंस पड़ी.

रेणुका के इस बर्ताव पर सभापति वेंकैया नायडू ने उन्हें रोकते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरन ऐसा करना शोभा नहीं देता और इस तरह का व्यवहार गलत है और कोंग्रेस पार्टी को चेताते हुए वेंकैया नायडू ने कहा कि रेणुका चौधरी को इस तरह का व्यवहार करने से रोका जाए अन्यथा उन पर कार्यवाही करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

वेंकैया नायडू की इस चेतावनी पर प्रधानमंत्री ने रेणुका चौधरी पर चुटकी लेते हुए कहा कि - "रेणुका जी को कुछ मत कहिए क्योंकि रामायण धारावाहिक समाप्त होने के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनाई दी है." प्रधानमंत्री के इस चुटीले अंदाज से सदन में मौजूद सत्ता पक्ष और विपक्ष में हंसी की लहर दौड़ गयी और सभी ठहाके लगा कर हंस पड़े. इसी दौरान रेणुका चौधरी भी कुछ बोल पड़ी लेकिन सभी की हंसी में उनकी आवाज दब कर रह गई.

हंगामें के बीच, मोदी का शायराना भाषण

पैडमैन की स्क्रीनिंग में पहुंची स्मृति ईरानी

राफेल विमान सौदा या अरबों का घोटाला: राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -