अरुण गोविल की पत्नी भी रह चुकीं है अभिनेत्री
अरुण गोविल की पत्नी भी रह चुकीं है अभिनेत्री
Share:

टीवी का जाना माना शो रामानंद सागर की 'रामायण' के फिर से प्रसारण से फैंस बेहद खुश हैं। 'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस से रूबरू हो रहे हैं। हाल ही में उनके ट्विटर अकाउंट को वेरिफाइड कर दिया गया। वहीं अरुण गोविल की निजी जिंदगी की बात करें तो उनके परिवार के दूसरे सदस्य भी फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं।महज 17 साल की उम्र में अरुण गोविल मुंबई पहुंचे जहां उन्होंने अपने भाई के साथ बिजनेस में हाथ बंटाना शुरू किया। कॉलेज के दिनों से ही अरुण गोविल को नाटक और ड्रामा में काम करना पसंद था। फिल्म 'पहेली' (1977) से उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला। 

इसके साथ ही अरुण गोविल ने रामानंद सागर के एक अन्य सीरियल 'विक्रम-बेताल' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था।इसके साथ ही  'रामायण' की बात करें तो राम के किरदार के लिए अरुण गोविल पहली पसंद नहीं थे। रामानंद सागर ने तो पहले उन्हें रिजेक्ट ही कर दिया था। एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कहा कि 'मुझे याद है मैं राम के किरदार के लिए ऑडीशन देने गया था लेकिन फेल हो गया। मुझे नहीं पता चला कि क्या हुआ था। राम के लुक के साथ मेरा फोटोशूट हुआ लेकिन मैं राम जैसा नहीं लग रहा था। तब मैंने अपने लुक में एक स्माइल जोड़ दी और ये काम कर गया।'अरुण गोविल के पिता चंद्र प्रकाश गोविल एक सरकारी अधिकारी थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अरुण गोविल के बड़े भाई विजय गोविल ने अभिनेत्री तबस्सुम से शादी की है। वहीं तबस्सुम बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं साथ ही वो मशहूर होस्ट हैं। वहीं बॉलीवुड के पहले सेलिब्रिटी टॉक शो दूरदर्शन पर प्रसारित 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' को तबस्सुम होस्ट करती थीं। विजय गोविल और तबस्सुम के बेटे होशांग गोविल भी एक टीवी अभिनेता हैं। इसके साथ ही अरुण ने अभिनेत्री श्रीलेखा से शादी की है। श्रीलेखा 'छोटा सा घर' और 'हिम्मतवार' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटा अमल और एक बेटी सोनिका। अमल की शादी हो चुकी है वहीं सोनिका जॉब कर रही हैं।

बीआर चोपड़ा ने महाभारत में किया था इन स्टार्स को कास्ट

शहनाज़ गिल ने पारस छाबरा की लॉयल्टी पर किया सवाल

दुनिया भर की सैर शादी के पहले ही कर चुकी है मोहिना कुमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -