बीच नदी में फंस गए थे राम-सीता, ऐसे किया बचाव
बीच नदी में फंस गए थे राम-सीता, ऐसे किया बचाव
Share:

रामानंद सागर के निर्देशन में बनी रामायण दूरदर्शन के बाद स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रही है. शो में लक्ष्मण के रोल में दिखे एक्टर सुनील लहरी इन दिनों ट्विटर पर शो से जुड़े बिहाइंड द सीन हुए किस्से फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. इसके साथ ही शूटिंग के पीछे की चटपटी बातें सुनील ने फिर से फैंस संग शेयर की हैं.सुनील लहरी वीडियो में पहला किस्सा नदी का शेयर करते हैं. वहीं जब वे डायरेक्टर की आवाज नहीं सुन पाने की वजह से नाव में काफी आगे चले जाते हैं. दूसरा किस्सा ये कि सीन के दौरान आर्य सुमंत की धोती फट जाती है.सुनील ने कहा- हम नाव में बैठकर जाते हैं. जिसमें मैं सीता और राम जी बैठे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे सागर साहब ने कहा था कि जब तक मैं कट ना बोलूं तुम नाव चलाते जाना. मैं चलाते गया और बहुत देर हो गई.फिर मैंने पीछे मुड़कर देखा तो पता चला कि रामानंद जी ने कट बोला था लेकिन मैंने सुना नहीं. वहीं तब तक आधी यूनिट जा चुकी थी. हम लोग फंस गए. हमने मदद के लिए आवाज लगाई.फिर दो लोग आए. वहीं इसी दौरान मैंने सोचा कि इससे बढ़िया मौका नहीं मिलेगा नदी में नहाने का. मैंने अपनी विग निकाली और मैं नदी में कूद गया. वहीं मैं आधे घंटे तक नदी में नहाया. सारी गर्मी उतर गई. वहीं दूसरा किस्सा बताते हुए सुनील लहरी ने कहा- एक सीन में निशाद राज और आर्य सुमंत बैठकर गंभीर बातें कर रहे थे.

काफी इंटेंस सीन था. तभी नीचे बैठते वक्त निशाद राज की धोती फट गई थी.सेट पर गंभीर माहौल अचाकन हंसी में तब्दील हो गया. सभी जोर जोर से हंसने लगे. सुनील लहरी के इस खुलासे पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं बात करें, रामायण की तो, लॉकडाउन में धार्मिक शोज का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. सभी शोज के बीच रामायण को सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. जब रामायण का दूरदर्शन पर रिपीट टेलीकास्ट हुआ थो, शो ने टीआरपी में कई रिकॉर्ड बनाए.

 

'भाभीजी घर पर हैं' की फेम सौम्या टंडन ने शेयर की डांस वीडियो

अपने कुत्ते को मसाज भी देती है राम कपूर की पत्नी गौतमी

लॉकडाउन खुलने के बावजूद नहीं शुरू होंगे यह टीवी सीरियल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -