एक बार फिर इंटरनेट पर छाई रामानंद सागर की परपोती, ट्रोल्स बोले- 'उर्फी जावेद की बहन...'
एक बार फिर इंटरनेट पर छाई रामानंद सागर की परपोती, ट्रोल्स बोले- 'उर्फी जावेद की बहन...'
Share:

धर्मिक धारावाहिकों के मशहूर निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। सोशल मीड‍िया पर आए दिन साक्षी चोपड़ा की एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें वायरल होती हैं। पैपराजी भी साक्षी की फोटोज लेने से पीछे नहीं हटते। पैपराजी द्वारा खींची साक्षी की नई तस्वीरें अब सुर्ख़ियों में हैं। इन तस्वीरों में साक्षी चोपड़ा ने ऑरेंज कलर का सूट पहना है। 

वही साक्षी चोपड़ा ने जो सूट पहना है उसमें ऑरेंज ब्रा, टाइट पैंट्स और लॉन्ग कोट है। इसके साथ ही साक्षी चोपड़ा ने बेज कलर की डिजाइनर हैट लगाई है। न्यूड मेकअप किया है। पिंक लिपस्टिक लगाकर लुक को पूरा किया है। इस कैजुअल लुक को साक्षी चोपड़ा ने पारंपरिक टच भी दिया है। माथे पर एक छोटी सी बिंदी लगाई है जो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है। 

वही कुछ व्यक्तियों को साक्षी चोपड़ा का यह अवतार बहुत पसंद आया है तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है। एक शख्स ने तो साक्षी चोपड़ा की तुलना उर्फी जावेद से कर डाली। एक ने उन्हें उर्फी जावेद की बहन कह डाला। एक और शख्स ने लिखा, "बैंगकॉक की लड़की यहां मुंबई की सड़कों पर कैसे स्पॉट हो गई।" एक शख्स ने लिखा, "हाय बेचारी, एक ब्लॉन्ड बेब बनने के लिए यह कितना ट्राय कर रही है।" सोशल मीडिया पर साक्षी की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

सलमान खान की फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस ले रही है शहनाज गिल!

तवे पर सेककर उर्फी जावेद ने बनाई नई ड्रेस, देखकर फटी रह जाएंगी आँखे

ऋषि कपूर के गाने पर नीतू कपूर ने लगाए जमकर ठुमके, देखकर हर कोई हुआ झूमने पर मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -