रमन सिंह ने बघेल सरकार पर किया पलटवार : आदिवासी संस्कृति, परंपरा संरक्षण और संवर्धन के लिए है कानून
रमन सिंह ने बघेल सरकार पर किया पलटवार : आदिवासी संस्कृति, परंपरा संरक्षण और संवर्धन के लिए है कानून
Share:

रायपुर। यूसीसी को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है की यूनिफाइड सिविल कोड का मामला आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संरक्षण और संवर्धन के लिए है। आज पूरे देश में अलग-अलग समाज के अलग-अलग कानून हैं। अलग से यूनिफाइड सिविल कोड का कोई असर नहीं होगा। 

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा की मंत्री अमरजीत भगत ने भाजपा के केंद्रीय नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कसे गए तंज पर कहा कि बीजेपी लगातार सघन अभियान चला रही है, उससे कांग्रेस को इतनी बौखलाहट क्यों हो रही है। केंद्र की 9 साल की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का प्रयास हो रहा है। बीजेपी के अभूतपूर्व विकास को चिन्हांकित करने का काम किया जा रहा है। कांग्रेस के पास राहुल गांधी के सिवाय कोई दूसरा नेता नहीं है, इसलिए उन्हें विदेश से बुलाने की जरूरत पड़ेगी। 

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने दिल्ली में हो रही कांग्रेस की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि अब हड़बड़ी में कांग्रेस है। आपस में फेर– फुटव्वल और विरोध इतना है कि प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति जारी करते हैं, और फिर प्रभारी जारी करते हैं। कांग्रेस के अंदर संघर्ष देखने मिल रहा है। दोनों काम कर रहे हैं कि नहीं यह नहीं मालूम है। संघर्ष से बचाने के लिए आनन–फानन मीटिंग बुलाई है। जिससे की संघर्ष न करना पड़े। 

मौत सामने दिखी तो दामन छुड़ाकर भागा सगा भाई, लेकिन कुत्ते ने बचा ली जान

यहाँ पर गाय के गोबर से बनाया प्राकृतिक पेंट, सरकार ने खोले 49 यूनिट

देवराज की मौत से टूटे भुवन बाम, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -