अब ऐसे हो चुके हैं 'रमेैया वस्तावैया' के अभिनेता
अब ऐसे हो चुके हैं 'रमेैया वस्तावैया' के अभिनेता
Share:

कई बार फिल्में करने के बाद एक्टर या एक्ट्रेस जैसे गुम हो जाते हैं. उन्हें या तो फिल्में नहीं मिलती या फिर वो ही कही गायब हो जाते हैं. कई बार ऐसा भी होता है फिल्म फ्लॉप होने के बाद एक्टर या एक्ट्रेस को कोई फिल्म भी नहीं मिलती. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं फिल्म 'रमेैया वस्तावैया' के एक्टर की जो आपको याद ही होंगे. फिल्म काफी हिट रही लेकिन इस फिल्म के एक्टर इसके बाद गायब हो गए.

बता दें, ये हैं गिरीश कुमार जिनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था और फिल्म में इनकी लव स्टोरी को काफी पसन्द भी किया गया था. फिल्म की स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद जिसमें वो अपने प्यार को पाने के लिए किसान तक बन जाते हैं और अपनी प्रेमिका के लिए खेती तक करने लगते हैं. उस समय गिरीश कुमार कुछ हद तक हैंडसम लगते थे लेकिन ये आज ये बहुत बदल चुके हैं जिन्हें देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

जी हाँ, आज हम आपको उनके बारे में कुछ और बताने जा रहे हैं और साथ ही कुछ तस्वीरें भी दिखाने जा रहे हैं जिनमें उनका लुक काफी बदला हुआ लग रहा है. जानकारी के लिए बता दें, गिरीश कुमार का जन्म 30 जनवरी 1989 को मुंबई में हुआ था. इनके पिता रमेश तौरानी एक प्रोड्यूसर हैं और एक टिप्स कंपनी के मेनेजर भी हैं.

गिरीश कुमार की पहली फिल्म ही थी 'रमैया वस्तावैया' जो साल 2013 में आई थी जिसे डांसर, डायरेक्टर और एक्टर प्रभुदेवा भी थे. इसके बाद गिरीश 2016 में फिल्म लवशुदा में नज़र आये थे लेकिन ये फिल्म भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. उसके बाद वो किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आये लेकिन हम आपको दिखा देते हैं उनकी कुछ तस्वीरें.

सलमान के बाद अब पकड़ी संजय की ऊँगली

तीन फ़िल्में बनाने के बाद अब तीन और फिल्में बनाएंगी अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -