2019 की नहीं 2024 की तैयारी करें विपक्ष : पासवान
2019 की नहीं 2024 की तैयारी करें विपक्ष : पासवान
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस हर संभव प्रयास करने में लगी हुई है. 2019 की तैयारी के लिए कांग्रेस की नज़रे देश के तीन बड़े सूबे यूपी,बिहार और महाराष्ट्र पर बनी हुई है. इसी पर पलटवार करते हुए बीजेपी सहयोगी लोकजनशक्ति पार्टी के प्रमुख केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि 2019 में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई रिक्ति नहीं है और विपक्ष को 2024 पर ध्यान केंद्रित कर मेहनत करनी चाहिए.

अमेरिका से छल कर रहा किम जोंग- यूएन की रिपोर्ट

इतना ही नहीं यहाँ पर पासवान ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की पिछले चार वर्षों की उपलब्धियां आजादी के बाद से किसी और सरकार की उपलब्धियों से कई ज्यादा है. और ज़मीनी तौर पर सभी को उनका काम नज़र आता है. पासवान ने कहा, ‘मोदी सरकार पिछले चार साल से सत्ता में बनी हुई है और अगर इस अवधि के दौरान इस सरकार की उपलब्धियों को गिनेंगे तो स्वतंत्रता के बाद से किसी अन्य सरकार से इसकी उपलब्धियां बहुत आगे हैं.’ 

रूस के हेलीकाप्टर में लगी भीषण आग, सभी यात्री मृत

यहाँ पर पासवान ने दलित मुद्दे पर भी अपना पक्ष रखा और कहा कि सरकार के साथ पहले दलित मुद्दे पर धारणा को लेकर परेशानी हुई थी, लेकिन अब उसे दुरुस्त कर दिया गया है. केंद्रीय उपभोक्ता मामलों, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री ने एनडीए सरकार को ‘गरीब, दलित और किसान समर्थक’ कहा.

ख़बरें और भी...

NRC असम: ममता बनर्जी के खिलाफ फिर एफआईआर दर्ज

11 अगस्त नहीं इस दिन होगा इमरान खान का शपथ ग्रहण समारोह

वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो पर जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -