बॉक्स ऑफिस पर पिट रही राम सेतु और Thank God
बॉक्स ऑफिस पर पिट रही राम सेतु और Thank God
Share:

इस दिवाली बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार जहां राम सेतु की एडवेंचरस जर्नी को लेकर आ चुके है. वहीं अजय देवगन की पाप-पुण्यों का हिसाब करने वाली मूवी थैंक गॉड ने दस्तक दी. दोनों ही मूवी के 3 दिनों का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. इसमें अक्षय कुमार की फिल्म का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है. राम सेतु ने कमाई के केस में अजय देवगन की थैंक गॉड को पछाड़ डाला है. जानते हैं 3 दिनों में दोनों मूवीज ने कितना कलेक्शन कर लिया है.

राम सेतु की तीसरे दिन की कमाई गिरी: अक्षय कुमार की मूवी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक होल्ड बना रखा है. राम सेतु ने पहले दिन 15.25 करोड़ के साथ धमाकेदार ओपनिंग कर ली थी. दूसरे दिन मूवी ने 11.40 करोड़ कमाए. खबरों का कहना है कि, अक्षय की मूवी ने तीसरे दिन 8.75 करोड़ का कारोबार कर लिया. इसी के साथ तीन दिनों में राम सेतु की कुल कमाई 35.40 करोड़ हो चुकी है. तीसरे दिन मूवी ने सिंगल डिजिट में कमाई की, जो चिंता वाली बात साबित हो चुकी है. उम्मीद है कि राम सेतु वीकेंड में अच्छा कलेक्शन करने वाली है. 

नहीं चली थैंक गॉड: अजय देवगन, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी थैंक गॉड की कमाई में निरंतर गिरावट देखने के लिए मिल रही है. तीसरे दिन तो मूवी ने सबसे कम कलेक्शन कर लिया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का इस बारें में कहना है कि, फिल्म दिवाली वीकेंड का फायदा नहीं उठा पाई है. मूवी ने पहले दिन (बुधवार) 8.10 करोड़, दूसरे दिन 6 करोड़ और तीसरे दिन 4.15 करोड़ का कलेक्शन  कर लिया. इंडिया में मूवी की तीन दिनों की कमाई सिर्फ 18.25 करोड़ हो पाई है. आने वाले शनिवार और रविवार को मूवी  का अच्छा कलेक्शन करना जरूरी है. क्योंकि इसके बाद थैंक गॉड के लिए थियेटर्स में बने रहना मुश्किल होने वाला है.

'बूढ़े हो रहे लेजेंड...', रजनीकांत की नई तस्वीरों पर बोले फैंस

अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग करते नजर आएंगे कार्तिक और कियारा

एक बार फिर बढ़ाई गई ऋतिक और दीपिका की फिल्म की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -