राम कदम ​की जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपए- कांग्रेस

Sep 07 2018 09:58 AM
राम कदम ​की जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपए- कांग्रेस

मुंबई : भाजपा के नेता राम कदम अपने दही हांडी उत्सव के दौरान दिए गए विवादित बयान के कारण सब दुर से घिरते नज़र आ रहे है. राम कदम को महिला आयोग ने उनके बयान की आलोचना करते हुए आयोग के सामने पेश होकर अपनी बात रखने के लिए तक़रीबन आठ दिन का समय दिया है. इस समय सीमा में उन्हें महिला आयोग के सामने पेश होना पड़ेगा.

SC/ST एक्ट : मध्य प्रदेश में बंद, बिहार में ट्रेने रोकी, जहानाबाद में तोड़फोड़

इसके बाद कांग्रेस के भी कई नेताओं ने भी उन्हें आड़े हाथो लिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व में रहे राज्य मंत्री सुबोध सावजी ने भी बीजेपी विधायक राम कदम की ओर हमला बोला है. उन्होंने राम कदम  की जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपए देने का एलान किया है. कांग्रेस नेता ने राम कदम के बयान के बारे में कहा कि उन्होंने  महाराष्ट्र की संस्कृति का अपमान किया है.

उत्तर प्रदेश में बारिश का तांडव, 14 लोग मृत 2000 बीघा जमीन जलमग्न

गौरतलब है कि बीजेपी के विधायक रामकदम ने कृष्ण जन्माष्टमी के अगले दिन दही हंडी उत्सव कार्यक्रम के दौरान युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा था कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखते है अगर वह आपके प्रस्ताव को ठुकराती है तो अपने माता-पिता के साथ मेरे पास आइए मैं उसका अपहरण करके आपके पास लेकर आऊंगा.

खबरे और भी...

LGBTOI: वो सेलेब्स और नेता जिन्होंने खुलकर माना कि वो समलैंगिक हैं

मॉब लीचिंग की एक और घटना, मात्र मंदिर में लगे गुब्बारे को छूने पर लड़के की पीट-पीट कर हत्या

SC/ST एक्ट : बिहार में टायर जलाये, मध्य प्रदेश में ड्रोन से निगरानी

?