श्री गणेश ने निकाली रामगोपाल वर्मा की हवा, भेजा समन
श्री गणेश ने निकाली रामगोपाल वर्मा की हवा, भेजा समन
Share:

बॉलीवुड के विवादास्पद फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने अपने टिवट्र अकाउंट पर भगवान गणेश का मजाक उड़ाया था. शिकायत मिलने पर एक अदालत ने वर्मा को समन भेजकर जवाब मांगा है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा से ही सभी को अपनी बेशर्म हरकतों से परेशान करने वाले रामगोपाल वर्मा एक बार फिर से विवादों में घिर आये है. जी हाँ, बता दे कि निर्देशक रामगोपाल वर्मा जिनकी फिल्म 'सरकार3' भी सिनेमाघरों में रिलीज होकर निकल गई है.

वैसे भी कभी सनी लियोनी तो कभी मोदी कभी विद्युत् तो कभी टाइगर हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते सेलेब्रिटीज को परेशान करने वाले बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था.

अब राम गोपाल वर्मा के बारे में पता चला है कि एक बयान के मुताबिक, अंधेरी स्थित एक अदालत ने सामाजिक कार्यकर्ता और इंडस कम्युनिकेशन्स के प्रबंध निदेशक विवेक शेट्टी की शिकायत पर फिल्म निर्देशक वर्मा को समन जारी किया गया. बता दे कि विवादस्पद निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने वर्ष 2014 में भगवान गणेश पर कुछ हास्यप्रद ट्वीट किए थे और इन ट्वीट्स को आपत्तिजनक और गलत इरादे के चलते इनकी निंदा की गई थी. 

इस फिल्म के लिए में काफी नर्वस थी, काजोल

Tubelight से निकली 160.58 करोड़ की झिलमिलाती रौशनी...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -