इस पॉर्न स्टार के प्यार में पड़ गए राम गोपाल वर्मा!, किये ऐसे ट्वीट
इस पॉर्न स्टार के प्यार में पड़ गए राम गोपाल वर्मा!, किये ऐसे ट्वीट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं. वे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. लेकिन आपको बता दें,  इस बार ना ही वो अपनी किसी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं ना ही अपने किसी विवादित बोल को लेकर, बल्कि खबरें तो ये आ रही हैं कि राम गोपाल वर्मा और पॉर्न स्टार मिया मल्कोवा के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है. सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है जिसके बारे में खबरें आ रही हैं. 

दरअसल, ये खबर उड़ी है राम गोपाल वर्मा के ट्विटर अकाउंट से जहां पर उन्होंने पॉर्न स्टार मिया मल्कोवा की तारीफ करते हुए तीन चार ट्वीट कर डाले. बता दें, राम गोपाल वर्मा ने 1 जुलाई को आखिरी ट्वीट किया था, जब मिया मल्कोवा का बर्थडे था.

उस दिन का तीन ट्वीट आपको राम गोपाल वर्मा के ट्वीटर अकाउंट पर देखने को मिल जाएगा. 1 जुलाई के बाद राम गोपाल वर्मा ने एक भी ट्वीट नहीं किए हैं. ये बात तब और विचार करने वाली हो जाती है, जब उनकी सुपरहिट फिल्म सत्या ने 21 साल पूरे कर लिए हों. 

हैरानी की बात ये है कि मनोज वाजपेयी तक ने सत्या फिल्म के एक साल पूरे होने पर ट्वीट किया है लेकिन राम गोपाल वर्मा को इस बात के लिए फुर्सत ही नहीं है बल्कि वो कहीं और ही व्यस्त हैं. हालांकि राम गोपाल वर्मा ने ऐसी किसी बात की पुष्टि नहीं कि है बल्कि ये कयास ट्वीट के द्वारा लगाए जा रहे हैं. 

आपको बता दें राम गोपाल वर्मा ने मिया मल्कोवा को लेकर फिल्म 'गॉ़ड सेक्स एंड ट्रुथ' बनाई थी. इस फिल्म का पोस्टर काफी सुर्खियों में रहा. फिल्म के पोस्टर में मिया न्यूड नजर आई थीं और राम गोपाल वर्मा भी इस पोस्टर में दिखाई दिए थे.

'बैक टू बैक' दो फ़िल्में, बॉलीवुड में टीवी एक्टर की जोरदार एंट्री

लम्बे समय बाद फिर एक वीडियो के साथ लौटी ढिंचक पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -