..तो ऐसा है मुहंफट व बड़बोले रामगोपाल वर्मा का खूबसूरत Office

देखा जाए तो रामगोपाल वर्मा जो के आए दिन अपने शब्दों के तीखे संवादों के चलते भी जाने जाते है. रामगोपाल वर्मा जिनकी फिल्म 'सरकार3' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वैसे भी कभी सनी लियोनी तो कभी मोदी कभी विद्युत् तो कभी टाइगर हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते सेलेब्रिटीज को परेशान करने वाले बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था.

इसके पीछे का मामला कुछ ऐसा था कि, उन पर साल 2009 में आई उनकी फ़िल्म 'अज्ञात' को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है. इस कारण से उन पर यह कोर्ट कि और से यह कार्यवाही की गई. अब जनाब बात कर लेते है राम गोपाल वर्मा के मुंबई में बने भव्य व शानदार ऑफिस के बारे में तो बता दे की रामु का ऑफिस भी किसी भव्य महल से कम नहीं है.

जी हाँ, जनाब निर्देशक रामगोपाल वर्मा के इस आलीशान व भव्य साज सज्जा से निर्मित ऑफिस में हमे दाऊद, ट्रंप, गाँधी व मोदी भी नजर आएंगे. जी हाँ, पता चला है कि, अभी तो वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी एक फिल्म सरकार3 के चलते सुर्खियों में चल रहे है. 

कोलकत्ता में हुई महानायक की मूर्ति की स्थापना, भगवान् की तरह होगी पूजा

कमजोर कहानी और बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है सरकार 3

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -