कोलकत्ता में हुई महानायक की मूर्ति की स्थापना, भगवान् की तरह होगी पूजा
कोलकत्ता में हुई महानायक की मूर्ति की स्थापना, भगवान् की तरह होगी पूजा
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की कोलकत्ता में 6 फुट 2 इंच की मूर्ति की हुई स्थापना की गई. यह मूर्ति उनके लिए बने एक मंदिर में शुक्रवार को की गई. दरअसल इस मूर्ति का निर्माण निर्माण अमिताभ बच्चन के फैन्स के एक संघ ने करवाया. अमिताभ के इस फैन क्लब का नाम ऑल बंगाल अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन है. इस मूर्ति का निर्माण सुब्रत बोस ने किया है.

इस क्लब के सचिव संजय पटोदिया ने कहा कि हमने मूर्ति का निर्माण अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म सरकार 3 की सफलता के लिए किया है. उन्होंने आगे कहा कि हमने इस 6 फुट 2 इंच लम्बी मूर्ति की स्थापना की है. जो कि महानायक की असल लम्बाई से थोड़ी लम्बी है. ऐसा इसलिए किया गया है कि यह आकर्षक नजर आ सके. आपको बता दे कि शुक्रवार को जान इस मूर्ति की स्थापना की गई तब संघ के सभी सदस्य महानायक की फिल्म सरकार में निभाए गए सुभाष नागरे के गेटअप में दिखाई दिए.

आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन की फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म में यामी गौतम,अमित साध, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपाई, और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है. आपको बता दे कि रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म सरकार 3 शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ में यामी गौतम,अमित साध, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपाई, और रोनित रॉय जैसे सितारे है. यह फिल्म सरकार सीरीज का तीसरा भाग है. इससे पहले रिलीज हुई सरकार सीरीज की दो फिल्मे बड़ी हिट रही थी.

ऐश्वर्या के इंटिमेंट सीन पर खुलकर बोले अमिताभ बच्चन

WHO के सद्भावना दूत नियुक्त हुए अमिताभ बच्चन....

दीपिका की 'पीकू' के हंसी ख़ुशी दो साल हुए पूरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -