पिता के जन्मदिन पर राम चरण ने शेयर की दिल छू लेने वाली पोस्ट
पिता के जन्मदिन पर राम चरण ने शेयर की दिल छू लेने वाली पोस्ट
Share:

पिता और पुत्र की मेगा जोड़ी को देश की सबसे सफल जोड़ी में से एक कहा जाता है जो ताकत, एलिगेंस , अद्वितीय पारिवारिक बंधन और विनम्रता को परिभाषित कर रही है। जहां पिता ने विरासत का मार्ग प्रशस्त किया, वहीं बेटा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर  प्रसिद्धि और प्रशंसा अर्जित करके विरासत को आगे ले जाने का काम कर रहे है, जिससे न केवल चिरंजीवी बल्कि पूरे देश को उन पर गर्व है। उन्हें पैन इंडिया स्टार्स, मेगा स्टार्स कहें लेकिन चिरंजीवी और उनके बेटे राम को पूरे देश  जो प्यार मिला है, उसे समेटने के लिए कोई भी शब्द पर्याप्त नहीं है। चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर, हम आपके लिए कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें पेश करते हैं जो दोनों के बीच के बंधन को बयां कर रही है।

रिपोर्ट्स का कहना है कि चिरंजीवी अब एक हॉस्पिटल खोलने की तैयारियों में जुटे हुए है। कहा गया है कि वह अपना यह हॉस्पिटल हैदराबाद में चैत्रपुरी कॉलोनी में खोलने की तैयारी करने में लगे हुए है। उन्होंने यह भी बताया है कि यह हॉस्पिटल उनके अगले बर्थडे तक संभवत: ऑपरेशनल भी हो सकता है।

 

मीडिया रिपोर्ट में यह भी बोला गया है कि यह हॉस्पिटल सिने वर्कर्स जिनमें मूवी जर्नलिस्ट और उनकी फैमिली की भी आवश्यकता का ध्यान रखेगा। यह हॉस्पिटल उन हर सिने वर्कर्स के लिए होगा जो BPL कैटिगरी के अंदर आते हैं या फिर डेली वेजेज पर बने हुए है। इस हॉस्पिटल में मरीजों के अधिकतर बीमारी की जांच और उनका इलाज या तो फ्री में किया जाएगा या फिर उन्हें अच्छी-खासी छूट दी जाने वाली है। जिसके साथ साथ  हॉस्पिटल में स्पेशलिस्ट रेग्युलर चक्कर लगाएंगे। कहा जा रहा है कि चिरंजीवी चाहते हैं कि उनका यह हॉस्पिटल कम से कम 10 बेड का हो जहां सिने वर्कर्स से जुड़े हर तरह के हेल्थ इशूज़ का उपचार संभव हो और इसके लिए उन्हें बड़े हॉस्पिटल जाने की जरूरत न पड़े। हॉस्पिटल को लेकर प्लान पर काम प्रॉसेस में है।

विदेश में दिखा भारत के प्रति देश प्रेम, अल्लू अर्जुन ने New york की सड़कों पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज

फ्री में होगा गरीबों का इलाज, हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे चिरंजीवी

जूनियर NTR से मिले अमित शाह, गृह मंत्री ने ट्वीट कर कर दी तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -