राम चरण, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज और परिवार के सदस्य ने क्रिसमस पार्टी की एक  मजेदार पारिवारिक तस्वीर शेयर की
राम चरण, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज और परिवार के सदस्य ने क्रिसमस पार्टी की एक मजेदार पारिवारिक तस्वीर शेयर की
Share:

 

क्रिसमस 2021 मनाने के लिए, राम चरण, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज, साई धर्म तेज, पंजा वैष्णव तेज, निहारिका कोनिडेला और अन्य लोग इकट्ठे हुए। राम चरण और उपासना द्वारा हैदराबाद में उनके घर पर आयोजित एक पार्टी में परिवार के बड़े सदस्यों को बुलाया गया था। एक तस्वीर-परिपूर्ण पारिवारिक शॉट में, चरण की पत्नी उपासना और एए की पत्नी स्नेहा को भी देखा जा सकता है।

"आप को हमारी तरफ से क्रिसमस की बधाई!" स्नेहा ने इंस्टाग्राम पर शॉट को कैप्शन दिया। विशाल चचेरे भाइयों के इस प्यारे स्नैपशॉट में यह पारिवारिक प्रेम के बारे में है। हर साल साउथ के सितारे अपने रिश्तेदारों के साथ क्रिसमस मनाने के लिए एक साथ जुड़ते हैं। दूसरी ओर, क्रिसमस का आकर्षण जाहिर तौर पर हमारे जीवन में खुशी और हंसी लाता है।


इस बीच, अल्लू अर्जुन अपनी नई फिल्म पुष्पा: द राइज की सफलता का जश्न मना रहे हैं। पुष्पा, जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी हैं, ने अपनी बड़ी सफलता की बदौलत बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं।

दूसरी तरफ, राम चरण, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित उनकी महान कृति आरआरआर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। आरआरआर, जो जूनियर एनटीआर के सह-कलाकार हैं, 7 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होगी।

RRR 1920 के दशक में भारत में स्थापित एक पीरियड ड्रामा है जो दो भारतीय स्वतंत्रता योद्धाओं, अल्लूरी सीताराम राजू और भीम की प्रेरणादायक यात्रा का अनुसरण करता है।

रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें

KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -