इस दिन रिलीज होगी 'RRR', SS Rajamouli ने किया ऐलान
इस दिन रिलीज होगी 'RRR', SS Rajamouli ने किया ऐलान
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार राम चरण, जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट एवं अजय देवगन स्टारर डायरेक्टर एसएस राजामौली की मचअवेटेड मूवी आरआरआर को लेकर बड़ी घोषणा हो चुकी है। पिछले कई दिनों से इस फिल्म की रिलीज दिनांक पर हर किसी की नजर लगी हुई थी। कोरोना की दूसरी लहर के पश्चात् खुले सिनेमाघरों में अपनी-अपनी मूवीज को लेकर पहुंचने की होड़ फिल्मनिर्माताओं में मच गई है।

वही इसी कारण बैक टू बैक कई फिल्मों की नई रिलीज तारीख की घोषणा हुई थी। इनमें से सबसे लोकप्रिय फिल्म बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ही है। जिसकी नई रिलीज दिनांक को लेकर बहुत कयासबाजी चल रही थी। अब निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि ये फिल्म इस वर्ष नहीं बल्कि अगले वर्ष ही सिनेमाघर पहुंचेगी। फिल्म मेकर्स ने मेगा ऐलान करते हुए बताया है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर की मल्टी स्टारर ये फिल्म अगले वर्ष 7 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है।

विशेष बात ये है कि फिल्म संक्रांति 2022 से पहले ही सिनेमाघरों पर दस्तक दे देगी। इस मूवी की नई रिलीज दिनांक की घोषणा निर्माताओं ने एक धांसू पोस्टर से किया है। इस पोस्टर में राम चरण एक पुलिस अधिकारी की वर्दी में नजर आ रहे हैं। जबकि जूनियर एनटीआर बढ़ी हुई दाढ़ी एवं ब्लैक शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ अजय देवगन पोस्टर में डकैत के तौर पर नजर आ रहे हैं।

बंदला गणेश ने वापस लिया अपना निर्दलीय नामांकन

बड़ी खबर! आमिर खान के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस लेने जा रही है तलाक

चिरंजीवी ने किया स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर बने कॉलेज का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -