महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस
महज 15 मिनट परफॉर्म करने के इतने लाख रूपए फीस ले रही हैं ये एक्ट्रेस
Share:

साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी किस्मत आज़माने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत इन दिनों अपनी फीस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. रकुल प्रीत की फ़िल्में भले ही फ्लॉप हुई हो लेकिन फिर भी वो फीस लेने के मामले में बाकि अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है. रकुल प्रीत की फ़िल्में फ्लॉप होने के बावजूद उनका करियर फ्लॉप नहीं बल्कि हिट है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि रकुल प्रीत ने महज 15 मिनट परफॉर्म करने के लिए 25 लाख रूपए लिए है.

जी हैं... जहां एक ओर कुछ एक्ट्रेसेस को एक फिल्म करने के भी इतने पैसे नहीं मिलते है वही रकुल ने 15 मिनट में ही 25 रूपए कमा लिए. रकुल ने ये फीस हैदराबाद में एक अवार्ड फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए ली थी. वही अगर उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो रकुल इन दिनों तीन भाषाओँ में फिल्मे कर रही है. जी हाँ... रकुल भले ही बॉलीवुड में अपना नाम ना कमा पाई हो लेकिन वो साउथ इंडस्ट्री और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना चुकी है.

इन दिनों रकुल तमिल भाषा में दो फ़िल्में कर रही है. इसके साथ ही वो एक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग भी कर रही है जिसमे उनके साथ अजय देवगन नजर आने वाले है. इस फिल्म के बारे में बताते हुए रकुल ने कहा कि, 'उनकी आगामी फिल्म रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में तब्बू लीड रोल में नजर आएगी और उनके साथ अजय देवगन दिखाई देंगे. इन दोनों ही बड़े कलाकारों के साथ उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिला है जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी है.' आपको बता दें रकुल आखिरी बार बॉलीवुड में फिल्म अय्यारी में नजर आई थी.

मुंबई की सड़कों पर हेलमेट पहनकर ये एक्ट्रेस कर रही थी ऐसा काम, लोग देखकर हुए हैरान

कार में बैठकर आदमी कर रहा था शर्मनाक हरकत, अनुष्का ने सरेआम लगाई फटकार

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -