इस नई एक्ट्रेस ने जमकर की अजय देवगन की तारीफ़, कहा- उन्होंने महसूस कराया...'
इस नई एक्ट्रेस ने जमकर की अजय देवगन की तारीफ़, कहा- उन्होंने महसूस कराया...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत, जो अपनी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज के लिए बिलकुल तैयार हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के को-स्टार सुपरस्टार अजय देवगन के बारे में खुलकर बात की है और रकुल प्रीत सिंह ने अजय को प्रेज करते हुए कहा है कि वो वाकई में बेहद वॉर्म पर्सन हैं. अभिनेत्री ने अजय की जी भरकर तारीफ़ की. 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अजय डेगन के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे में उनकी केमिस्ट्री का क्रेडिट अजय देवगन को दिया है. उनके मुताबिक़, ‘अजय एक वॉर्म पर्सन हैं और वो बहुत ग्राउंडेड हैं. वो एक अनुभवी अभिनेता भी हैं. हालांकि उन्होंने मुझे कभी भी यह महसूस नहीं कराया कि मैं इंडस्ट्री में नई हूं. तब्बू मैम के साथ भी सेम ऐसा ही हैं. यही कारण है कि आप केमिस्ट्री देखते हैं.’

आपको जानकारी के लिए बता दें, रकुल प्रीत फिल्म में एक 26 वर्षीय लड़की की भूमिका हैं, जो एक 50 वर्षीय व्यक्ति के प्यार में पड़ जाती है. यहां पर आपको रकुल और अजय की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. साथ ही रकुल से ये पूछे जाने पर कि क्या वो सीनियर एक्टर्स, स्पेशली अजय के प्रैंक का शिकार हुई हैं. उन्होंने कहा कि, ‘नहीं, मैंने उनसे कहा कि मैंने उनके बारे में सुना है कि वो प्रैंक करते हैं और अब जब मैं इसके बारे में जानती हूं, तो उन्हें मुझे अपनी टीम में ही लेना उचित समझा. फिल्म की बात की जाए तो ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज के लिए तैयार है. 

VIDEO : एशिया के सबसे रईस शख्स की बेटी के साथ झूमीं प्रिंयका, गाना था चोली के पीछे क्या...

इस माथेमैटिशन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं विद्या बालन...

Sooryavanshi Look : फिल्म के सेट से सामने आया अक्षय कुमार का पहला लुक

Aithey Aa Poster : भारत के नए गाने के पहले रिलीज़ हुआ पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -