इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा- 'कोरोना वायरस से मेरी मौत होने पर प्लीज आप सभी....'

इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा- 'कोरोना वायरस से मेरी मौत होने पर प्लीज आप सभी....'

इन दिनों कोरोना वायरस ने सभी की हालत खराब कर दी है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है. जी दरअसल केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं. वहीं अब उन्होंने एक ट्वीट कर फिर से सुर्खियां बटोर ली है.

जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'आज मेरा दोस्त कोरोना की वजह से मुझे छोड़कर चला गया. आरआईपी! यह बहुत डरावना है. कहीं मेरा भी नंबर आ ही गया क्या? मेरा आप सभी से निवेदन है कि अगर मैं मर जाऊंगा तो आरआईपी ट्वीट करना. प्लीज भूलना मत.' वैसे कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि लोग उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उन्हें पागल कह रहा है तो कोई उन्हें मुर्ख. वहीं आप जानते ही होंगे कमाल आर खान बॉलीवुड सेलिब्रेटी से लेकर राजनेताओं की आलोचना करते रहते हैं.

बीते दिनों ही उन्होंने कुछ ऐसे ट्वीट्स किये थे जो चर्चाओं में रहे थे. वैसे हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' रिलीज हुआ था और उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था. वहीं आपको हम यह भी बता दें कि कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी लेकिन उनकी फिल्म नहीं चली.

सरगुन और रवि के साथ बादशाह ला रहे हैं अपना नया गाना

इस एक्टर ने किया ऋषि कपूर पर अपमानजनक ट्वीट, दर्ज हुई FIR

बोनी कपूर के घर दो और लोग मिले Corona Positive