2020 से ऊब गईं हैं नोरा फतेही

2020 से ऊब गईं हैं नोरा फतेही

अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. अब इस समय वह लॉकडाउन में अपने घर में कैद हैं और उनका कहना है कि वह इस साल से ऊब गई हैं. जी दरअसल अभिनेत्री ने एक हास्यास्पद वीडियो बनाया है, जो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस टिकटॉक वीडियो में नोरा फोन पर बात करती नजर आ रही हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

इस दौरान वह कह रही हैं, "हाय, मैंने यह सब छोड़ने के लिए कॉल किया है. क्या आप मुझे बता सकते हैं कि मुझे किससे बात करनी है? हां, मैं यह सब छोड़ना चाहती हूं. मैं सब कुछ छोड़ना चाहती हूं. मैं इसमें से कुछ भी करना नहीं चाहती. इसे रोकने के लिए मुझे किनसे बात करने की जरूरत है. कृपया मुझे कनेक्ट करें." इस वीडियो में उन्होंने लिखा है, ''मैं साल 2020 से ऊब गई हूं.'' आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री ने टिकटॉक पर इस क्लिप के कैप्शन में लिखा है, "मैं साल 2020 छोड़ने के लिए तैयार हूं, इसे रोकना है."

वैसे नोरा जल्द ही अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. वह दिलबर दिलबर गाने के बाद चर्चाओं में आईं थीं और उसके बाद उन्होंने गर्मी गाने से लोगों का दिल अपने नाम किया था.

सरगुन और रवि के साथ बादशाह ला रहे हैं अपना नया गाना

इस एक्टर ने किया ऋषि कपूर पर अपमानजनक ट्वीट, दर्ज हुई FIR

बोनी कपूर के घर दो और लोग मिले Corona Positive