राखी पर होना है तैयार तो इन अभिनेत्रियों को कर सकती हैं कॉपी
राखी पर होना है तैयार तो इन अभिनेत्रियों को कर सकती हैं कॉपी
Share:

 

राखी का त्यौहार आने वाला है। ऐसे में अगर आप राखी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन अभिनेत्रियों के लुक को ट्राई कर सकती हैं। आइए देखते हैं।

मल्टी-कलर फ्लावर प्रिंट में शरारा पहनें- राखी के दिन आप अभिनेत्री सारा अली खान की तरह ऐसा ही शरारा पहन सकती हैं। जी हाँ और इसी के साथ आप सारा की तरह सिंपल हेयरस्टाइल रख सकती हैं। या फिर फिश ब्रेड या क्राउन ब्रेड हेयर स्टाइल बना सकती हैं। इसके अलावा आप भी मल्टी-कलर इयररिंग्स चुन सकती हैं और आंखों में काजल और माथे पर एक छोटी बिंदी आपको खूबसूरत दिखाने में मदद करेगी।

कियारा की तरह एंब्रॉयडरी साड़ी- अगर आप साड़ी पहनने के बारे में सोच रहीं हैं तो कियारा आडवाणी से आइडिया ले सकती हैं। जी हाँ और आप भी कियारा की तरह शीयर साड़ी चुन सकती हैं, जिसके पल्लू और बॉर्डर में एंब्रॉयडरी वर्क हो। इसी के साथ आप ब्लाउज के डिजाइन में वेरिएशन ला सकती हैं और हेयरस्टाइल की बात करें, तो आपकोलो बन बनाना चाहिए। वहीं इस ऑर्गेंजा साड़ी पर झुमके अच्छे लगेंगे।

आलिया जैसा लहंगा- आप हैवी वर्क की जगह कोई लाइट लहंगा पहनें। राखी के अवसर पर कोई फंक्शन हो, तो उसमें लहंगा बिल्कुल जचेंगा। काल नहीं पहनना चाहें, तो छोटे मोटिफ्स वाला मल्टी-कलर्ड प्रिंट में लहंगा पहन सकती हैं या फिर जो भी रंग आप पहनना चाहें। लहंगे में वर्क हो, तो एक्सेसरीज की जरूरत नहीं है। इसी के साथ झुमके या हूला हूप जैसे ईयरिंग्स पहने।

सोनम कपूर का अनारकली- अनारकली फैशन से कभी आउट नहीं होते हैं। जी हाँ और आप अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा की तरह नेहरू कॉलर और फुल स्लीव्स वाली अनारकली ड्रेस चुन सकती हैं। बड़े-बड़े झुमके और बिंदी के साथ आप अच्छी दिख सकती हैं।

शादी से लेकर पार्टी तक में आपकी कमर पर चार चाँद लगाएंगी ये करधनी

शादी-पार्टी में महारानी से कम नहीं लगेगा आपका लुक अगर पहन लिए ये रानी हार

शादी के बाद चेहरे के आकार के अनुसार लगाए बिंदी, लगेंगी खूबसूरत

मानसून में हो रही है शादी तो इन ट्रिक्स को करें फॉलो, खराब नहीं होगा मेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -