शादी-पार्टी में महारानी से कम नहीं लगेगा आपका लुक अगर पहन लिए ये रानी हार
शादी-पार्टी में महारानी से कम नहीं लगेगा आपका लुक अगर पहन लिए ये रानी हार
Share:

आज के समय में महिलाओं की सुंदरता को बढ़ाने के लिए वह खूब सजती-संवरती है। ऐसे में अगर आप अच्छा दिखना चाहती हैं तो रानी हार पहन सकती हैं। वैसे रानी हार के नाम से ही यह बात जाहिर हो जाती है कि हम किसी ऐसे हार के बारे में बात कर रहे हैं, जो रानियां और महारानियां पहना करती थीं। जी हाँ और इस तरह का हार पहनने का शौक आज भी महिलाओं में देखा जा रहा है। ऐसे में आजकल बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस से लेकर अमीर बिजनेसमैन फैमिली की महिलाओं को इस तरह का हार पहने देखा जा सकता है। अगर आप भी ऐसे हार पहनना चाहती हैं तो यहाँ से टिप्स और आईडिया ले सकती हैं। आइए बताते हैं। 

रानी हार के टाइप- आप चाहे तो चोकर के साथ मल्‍टी लड़ वाला रानी हार पहन सकती हैं यह कहीं भी मिल जाएगा। इसे आप किसी भी हैवी एथनिक आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। 
आपको 5 लड़ वाला रानी हार मिल जाएगा, इसको आप वी-नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं। इसमें आपका लुक धांसू लगेगा। 
आपको बाजार में 5 लड़ वाला रानी हार भी मिल जाएगा, इसको आप हैवी साड़ी, लहंगे आदि आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसमें आपका अंदाज महारानी से कम नहीं लगेगा।

रानी हार की कीमत- बेशकीमती रत्नों, मोतियों और पत्थरों से तैयार रानी हार आपको वैसे तो लाखों रुपए में मिलेगा लेकिन नार्मल यानी सामान्य रानी हार आप अपने हिसाब से कस्टमाइज भी करा सकती हैं। वहीं आप बाजार से सुंदर-सुंदर आर्टिफिशियल रानी हार भी खरीद सकती हैं और यह आपको बाजार से 500 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक में मिल जाएंगे। इसके अलावा आसानी से इसके कई डिजाइन भी मिल जाएंगे।

आपके लुक को सबसे बेस्ट बना सकते हैं ये मोती के ज्‍वेलरी सेट

6 महीने में होने वाली है शादी तो शॉपिंग लिस्ट में शामिल करें ये 7 चीजें

शादी हो या पार्टी हैवी साड़ी के लिए बनवाए ये ब्लाउज डिजाइंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -