राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, हुआ वीडियो वायरल
राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, हुआ वीडियो वायरल
Share:

राखी सावंत सोशल मीडिया पर सबसे अधिक एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं। देश दुनिया में हो रही घटनाओं पर उनकी नजर बराबर बनी रहती है और वो वीडियो शेयर कर अपनी राय भी जाहिर करती हैं। आप तो जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है। भाजपा-अजित पवार ने मिलकर सरकार बना ली है। देवेंद्र फडणवीस ने आज सुबह राजभवन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में दोबारा शपथ ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने एनसीपी के अजित पवार को भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई।

ऐसी सियासी सरगर्मी में राखी सावंत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस को आगाह कर रही हैं कि यदि इन लोगों ने मिलकर सरकार नहीं बनाई तो कहीं बहुत देर न हो जाए। राखी ने ये वीडियो शुक्रवार को ही साँझा किया है और एक दिन बाद महाराष्ट्र में सरकार बन गई है। राखी के इस वीडियो को 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

राखी इस वीडियो में वह कह रही हैं- ''नमस्कार दोस्तों। बहुत दिनों के बाद में मुंबई में हूं। ऑटो में बैठी हूं बहुत मजा आ रहा है। ये मेरी जन्मभूमि कर्मभूमि है। लेकिन यहां आकर इतना दुख हो रहा हैं क्योंकि अभी तक यहां का मुख्यमंत्री नहीं बना। जब राखी सावंत बोल देती है तो बोल देती है।''

राखी इस वीडियो में आगे कहती हैं-''मैंने बोला उद्धव ठाकरे को सीएम बना दो। शिवसेना और पवार साहब आप लोग आपस में लड़ो मत। सोनिया गांधी जी फटाफट आपस में मेल मिलाप कर लो। फिर अगर मोदीजी आ गए तो फिर खत्म हो जाएगा सबकुछ। ये मौका भी नहीं मिलेगा। इसलिए जल्द से जल्द निर्णय लो। सबको मिल बांट के मिलेगा सबकुछ।'' राखी बीते कुछ महीने से अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल उनके पति रितेश को आजतक किसी ने देखा नहीं है। पर वीडियो शेयर कर वह अक्सर बताती रहती हैं कि रितेश से वह बहुत प्यार करती हैं।

अपनी फिल्म 'जर्सी' के लिए आधी रात पसीना बहाते नजर आए शाहिद कपूर

'कबीर सिंह' के बाद कियारा को मिला लगातार कई फिल्मो में काम

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म "छीछोर" ने ताइवान में की शानदार शुरुआत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -