अपनी फिल्म 'जर्सी' के लिए आधी रात पसीना बहाते नजर आए शाहिद कपूर
अपनी फिल्म 'जर्सी' के लिए आधी रात पसीना बहाते नजर आए शाहिद कपूर
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए दिन-रात मेहनत करते नजर आ रहे हैं. जिस प्रकार से शाहिद ने अपनी पिछली फिल्म कबीर सिंह में परफेक्ट लगने के लिए अपने आप को कबीर सिंह के कैरेक्टर में ढाल लिए था, उसी प्रकार जर्सी के लिए भी शाहिद काफी मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में शाहिद को फिल्म जर्सी के लिए आधी रात को क्रिकेट के मैदान से बाहर निकलते स्पॉट किया गया|

देर रात शाहिद को खार जिमखाना के बाहर स्पॉट किया गया. वे क्रिकेट प्रैक्ट‍िस सेशन के बाद वह से निकल रहे थे. इस दौरान वे स्पोर्ट्स के गेटअप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैजुअल कपड़ों के साथ सि‍र पर हेडबैंड लगा रखा था.  

पिछले दिनों फिल्म जर्सी को लेकर एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था- 'कबीर सिंह के बाद मुझे दूसरे प्रोजेक्ट के बारे में निर्णय लेने के लिए थोड़ा वक्त लगा. लेकिन जैसे ही मैंने जर्सी देखी उसी वक्त मैं समझ गया कि यही मेरा अगला प्रोजेक्ट है. यह एक बहुत ही शानदार, प्रेरणादायक और व्यक्त‍िगत सफर है जिससे मैं बहुत जुड़ा हुआ हूं'. बता दें की शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी में एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं. इस किरदार में ढ़लने के लिए शाहिद काफी मेहनत कर रहे हैं.शाहिद को पिछली बार फिल्म कबीर सिंह में देखा गया था. फिल्म ने देशभर में खूब धमाल मचाया. कबीर सिंह के लिए युवाओं में काफी क्रेज देखा गया था.

 

 

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म "छीछोर" ने ताइवान में की शानदार शुरुआत!

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन और अनिल की पागलपंती, पहले दिन मात्र इतनी रही कमाई

सलमान खान की बहन से जब माँगा आईडी प्रूफ, जानिये फिर क्या हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -