राखी सावंत ने शेयर किया यह वीडियो, कहा- शादी मत करना
राखी सावंत ने शेयर किया यह वीडियो, कहा- शादी मत करना
Share:

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को तो आप लोग जानते ही है| राखी को कॉन्ट्रोवर्सी में रहने की आदत हो गयी है| उन्हें जो भी कझ्न होता है वो कह देती है किसी का भी डर उन्हें नहीं है  राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. अभी हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में राखी काफी उदास नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राखी बार-बार बोल रही हैं कि शादी मत करना, शादी मत करना. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत के इस प्रकार के वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर ये चर्चा है कि राखी अपनी शादी से खुश नहीं हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी राखी के ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं. जिनमें वो बहुत उदास नजर आईं. बताया जा रहा है 28 जुलाई को राखी सांवत ने मुंबई के JW Marriott होटल में गुपचुप शादी कर ली थी. पहले इस सीक्रेट वेडिंग को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया था. लेकिन फिर बाद में NRI बिजनेसमैन से शादी करने का खुलासा कर सभी को चौंका दिया था.

राखी सावंत के पति का नाम रितेश है. राखी के पति अभी तक सामने नहीं आए हैं. बताया जा रहा है की राखी सावंत और रितेश मीडिया के सामने नहीं आना चाहते है.रितेश बिजनेस करते हैं, जिसकी वजह से वो ट्रैवल करते रहते हैं. अगर वो मीडिया के सामने आ गए तो पूरी दुनिया उन्हें जान जाएगी और इससे उनके काम पर असर पड़ेगा. जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बाद राखी अब बोल्ड कपड़े नहीं पहनती हैं क्योंकि उनके पति को ये पसंद नहीं है. खुद राखी ने इसके बारे में बताया था.

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -