अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार
अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार
Share:

एक दशक से भी अधिक वक्त से अपनी अटकी हुई फिल्म 'शूबाइट' को रिलीज करने के लिए अमिताभ बच्चन ने फिर एक बार गुजारिश की है। शूजित सरकार निर्देशित इस फिल्म में 'बिग बी' ने एक ऐसे बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया गया है जो खुद की खोज और मन की शांति के लिए अपना घर छोड़ एक सफर पर निकल जाता है। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अमिताभ बच्चन फिल्म से जुड़े प्रोडक्शन हाउसेज से पहले भी कई बार गुहार लगा चुके थे।

 

ट्विटर पर एक यूजर ने फिल्म के कुछ पोस्टर्स साझा करते अमिताभ बच्चन और प्रोडक्शन हाउस से पूछा, 'इस फिल्म का क्या हुआ।'  इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'कृपया यूटीवी फिल्म्स, डिज्नी, स्टार और वॉर्नर...जो भी हैं? यह फिल्म हमें दे दो, हम इसे रिलीज कर लेंगे। लेकिन इसे दे दो।' इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्देशक पहले कहा चुके हैं,  'मुझे लगता है कि इतने लंबे समय से फिल्म को रिलीज ना करना रचनात्मक लोगों की तौहीन करना है। आप अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार का अपमान नहीं कर सकते हैं जिन्होंने इस फिल्म को दो साल दिए हैं। अभी तक इस फिल्म का कुछ भी नहीं हुआ है।'

फिल्म की रिलीज ना होने का कोई स्पष्ट कारण तो सामने नहीं आया है हालांकि आंतरिक सूत्रों के अनुसार, 'यह फिल्म निर्माता कंपनियों के आपसी विवाद में फंसी हुई है।' यह कहानी हॉलीवुड निर्देशक मनोज नाइट श्यामलन के फिल्म के विचार पर आधारित है जो इसी तरह की फिल्म हॉलीवुड के एक बड़े स्टूडियो के साथ बना रहे थे। शूजित के मुताबिक , 'अमेरिकी स्टूडियो ने फिल्म को लेकर हमें हरी झंडी दे दी थी इसलिए हमने यह फिल्म बनाई। अब तक वह फिल्म नहीं बना पाए हैं तो उन्होंने इस मामले को हल करना चाहिए।'  फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा दीया मिर्जा, जिमी शेरगिल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सारिका जैसे कलाकार भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के गाने गुलजार ने लिखे हैं।

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'

इनाया के आने से क्या हुआ बदलाव, सोहा अली खान ने किए खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -