मोनलिसा संग पोज देते नजर आईं राखी सावंत, क्या है माजरा?
मोनलिसा संग पोज देते नजर आईं राखी सावंत, क्या है माजरा?
Share:

बॉलीवुड और टीवी की सबसे चर्चित पर्सनालिटीज में से एक राखी सावंत इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। आप सभी ने उन्हें टीवी शो बिग बॉस 14 में देखा होगा। इस शो से निकलने के बाद से राखी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कभी वह मीडिया के सामने अपने ऐसे-ऐसे बयान देती हैं जो चौकाने वाले होते। इसके अलावा कभी-कभी वह अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों के बीच सनसनी मचाती नजर आती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

अब हाल ही में राखी ने भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा संग अपनी हट फोटो पोस्ट की है। आप देख सकते हैं राखी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट ली गई इन तस्वीरों में वो और मोनालिसा डांसर्स की तरह सजे हुए अपने बेहद हॉट अंदाज में नजर आए। इस समय इंटरनेट पर दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इन दोनों के फोटोज को काफी सारे लोग देख रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर में राखी गुलाबी रंग की चमकीली ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और मोनालिसा ब्लैक और गोल्डन कलर की शाइनिंग ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। अब दोनों के फोटो को इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है।

इन फोटोज को काफी सारे लाइक्स मिल चुके हैं और अब तक लोग इन पर कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसी भी खबरें आ रहीं हैं कि हो सकता है राखी शो नमक इश्क का में एंट्री ले ले। वैसे बीते दिनों ही मोनालिसा ने अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें वो बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला संग पोज करती हुई नजर आईं थी। उस दौरान उन्होंने बताया था कि वो इन कलाकारों के साथ कलर्स टीवी के होली इवेंट पर रंग जमाने वाली हैं।

कहीं 50 तो कहीं 2500 रुपए तक का लिया जा रहा जुर्माना, मास्क न पहने पर नियम सख्त

एके एंटनी अपने संसदीय करियर पर समय निकालने के लिए है तैयार

यहाँ 150 साल से नहीं खेली गई होली, वजह सुनकर उड़ेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -