राखी सावंत को मिली नया 'पति', वायरल हुआ वीडियो
राखी सावंत को मिली नया 'पति', वायरल हुआ वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस से लेकर एयरपोर्ट तक प्रशंसकों का मनोरंजन करना नहीं भूलती हैं। इन दिनों राखी दुबई में हैं तथा बहुत चिल कर रही हैं। इस बीच राखी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने नये शहजादे के साथ मस्ती करती नजर आई। राखी ने बताया कि दुबई में उन्हें नया पति मिल गया है। 

राखी सांवत अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। राखी इन दिनों हर रोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल में पैपराजी ने राखी का एक वीडियो साझा किया है। इसमें राखी दुबई में मस्ती करते नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं आदिल खान दुर्रानी के पश्चात् राखी को नया पति मिल गया है। 

वीडियो में राखी एक अरबी व्यक्ति का हाथ थामे घूमती नजर A रही हैं। उन्होंने ग्रीन और गोल्डन शेड का शरारा पहना है, खुले बाल और हैवी मेकअप में राखी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वो बोलती हैं- "या हबीबी।।।राखी सावंत को मिल गया है उनका हबीबी।।ये देख सकते हैं आप वल्लाह, मैं दुबई में आई मुझे मेरा शहजादा मिल गया। इसके अतिरिक्त राखी एक अरबी व्यक्ति से अपनी प्रशंसा करने को बोलती हैं तो वो उनकी खूबसूरती पर चंद लाइनें बोलते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'निब्बा निब्बी नहीं हैं हम', तेजस्वी संग शादी के सवालों पर बोले करण कुंद्रा

धरना दे रहे पहलवानों के सपोर्ट में उतरीं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'आप शायद बेजान हैं...'

उर्फी जावेद को देखते ही फ़टी रह गई जीनत अमान की आँखे, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -