'राखी सावंत ने मेरी सुपारी दी है, वो मुझे मरवा देगी', आदिल ने लगाया एक्ट्रेस पर आरोप
'राखी सावंत ने मेरी सुपारी दी है, वो मुझे मरवा देगी', आदिल ने लगाया एक्ट्रेस पर आरोप
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत एवं आदिल दुर्रानी हर रोज एक-दूसरे को लेकर हैरान करने वाले खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते आदिल ने उनके डर को लेकर बात की। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार- आदिल ने कहा कि उनकी जान को राखी से खतरा है। आदिल ने कहा- राखी के पास जो भी सबूत हैं, उसे कोर्ट को सौंप दें। वो ऐसे ही कुछ भी बोलकर मुझ पर आरोप नहीं लगा सकती हैं।

आदिल ने कहा- 'राखी ने मुझे मारने के लिए सुपारी दी थी। मैंने मैसूर में सुपारी किलर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मेरी जान को खतरा है।' आदिल ने कहा- यदि मुझे कुछ होता है और मैं मर जाता हूं, तो इसकी जिम्मेदार राखी और शैली लाठर होगा। शैली एक सुपारी किलर है। वहीं राखी का कहना है कि आदिल उन्हें लेकर सारी चीजें झूठ बोल रहे हैं। राखी सावंत ने ये भी कहा कि उनसे पहले आदिल 2-3 शादी कर चुके थे। 

इसके साथ ही राखी ने कहा आदिल उन्हें मारने की योजना बना रहे थे, जिसे शर्लिन चोपड़ा ने कबूल कर लिया है। आदिल-राखी में कौन सच बोल रहा है तथा कौन झूठ, इसका फैसला आप कर सकते हैं। बता दे कि आए दिन राखी सावंत अपने किसी न किसी वीडियो या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में छा ही जाती है। 

बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, सामने आई ये नई अपडेट

26 साल बाद ऐसे दिखने लगे TV के 'कृष्ण', देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

अंकिता लाेखंडे को याद आए 'पवित्र रिश्ता' के दिन, बोली- 'कई बार ऐसा हुआ, जब मेरे अंडरगारमेंट्स...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -