VIDEO: पैपराजी के सामने नाचने लगीं राखी सावंत लेकिन फिर खुद हुईं शर्मिंदा
VIDEO: पैपराजी के सामने नाचने लगीं राखी सावंत लेकिन फिर खुद हुईं शर्मिंदा
Share:

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को एंटरटेनमेंट की क्वीन कहा जाता है। राखी अपने एंटरटेनमेंट से सभी को दीवाना बना देती है। लेकिन कई बार वह इसके चक्कर में खुद ही शर्मिंदा हो जाती हैं। हमेशा ही राखी काफी खुश होकर पैपराजी को पोज देती हैं और उनसे बातें करती हैं। लेकिन इस बार राखी शर्मिंदा हो गई हैं। जी दरअसल हाल ही में उनका नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे पैपराजी के सामने पोज देते हुए अचानक डांस करने लगती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उसके बाद में राखी को अपनी इस हरकत पर शर्मिंदगी हुईं। इस समय राखी का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह किसी बिल्डिंग के बाहर खड़ी हैं और पैपराजी को पोज दे रही हैं। इसी बीच अचानक राखी पॉपुलर सॉन्ग अपड़ी पोडू पर डांस करने लगती हैं। अंत में वह खुद ही हंसने लगती हैं और अंदर भाग जाती हैं। इस वीडियो में राखी इसी गाने की 2-3 लाइन्स भी बोलती हैं। अब जब राखी का वीडियो वायरल हो रहा है तो राखी ने इस पर रिएक्ट किया।

जी दरसल राखी ने कमेंट करते हुए लिखा- ''मुझे क्या हो जाता है कभी कभी।'' अपने इस कमेंट में राखी ने कई सारे फनी इमोजी भी बनाए। अब राखी का ये वीडियो उनके फैंस को पसंद आ रहा है और सभी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे अब तक इस वीडियो पर फैंस के भी ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं। राखी के एक फैन ने लिखा है- ''राखी क्रेजी है उस दिन स्प्रे बांट रही थी।'' वहीँ राखी के दूसरे फैन ने लिखा है- 'राखी आप फुल एंटरटेनिंग हो। किसी को हंसाना हर किसी के बस की बात नहीं।' वही कई लोगों ने राखी को बेस्ट बताया है।

बढ़ती महंगाई पर राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, बोले- खाया भी, ‘मित्रों’ को खिलाया भी- बस...

सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, कीमत जानकर चेहरे पर आ जाएंगी चमक

NCP चीफ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को कहा 'छोटा आदमी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -