बड़बोली राखी सावंत को मिली जमानत
बड़बोली राखी सावंत को मिली जमानत
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड हॉट व नकचढ़ी मॉडल हम बात कर रहे है अभिनेत्री राखी सावंत के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ बता दे की अभी हाल ही में राखी ने वाल्मीकि जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी व जिसके कारण उन पर मामला भी दर्ज किया गया था. जी हां बता दे कि, लुधियाना जिले की अदालत ने बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को करारा झटका देते हुए जमानत को रद्द कर दी थी. जी हां सुनने में आया है कि, वाल्मीकि समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में अभिनेत्री राखी सावंत की अग्रिम जमानत याचिका पर शनिवार को सुनवाई हुई. सेशन जज गुरबीर सिंह ने आज उन्हें जमानत दे दी है.

बता दें, कल भी मामले की सुनवाई होनी थी, लेकिन अतिरिक्त सेशन जज मोनिका गोयल के तबादले के कारण सुनवाई स्थगित कर दी गई थी. इसके बाद सेशन जज गुरबीर सिंह अदालत में आज मामले की सुनवाई हुई. उल्लेखनीय है कि एडवोकेट नरेंद्र आद्या की ओर से दायर केस की सुनवाई सात जुलाई के लिए तय थी.

राखी सावंत बुर्का पहन कर चुपचाप ही छह जुलाई को अदालत परिसर में पहुंची और जुडीशियल मैजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था. राखी ने कोर्ट में जमानत की औपचारिकताएं पूरी की और दस मिनट बाद ही वहां से दबे पांव निकल गई थी. अदालत ने राखी को सात जुलाई को भी ट्रायल के दौरान अदालत में पेश होने के निर्देश दिए थे.

दिलीप साहब... इस बार भी जल्द दुरुस्त होकर घर वापस आएंगे, रजा मुराद

अरबाज की बर्थडे पार्टी में मलाइका से लेकर सनी लियोनी तक की रही धूम

रणबीर कपूर पर CAG की टेढ़ी नजर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -