इन्हें मिली बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष की कुर्सी
इन्हें मिली बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष की कुर्सी
Share:

पटनाः कल यानि रविवार को बिहार में बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के चुनाव संपन्न हुए। इस चुनाव में गोपालगंज के राकेश ने समस्तीपुर के प्रवीण कुमार को 13 मतों से हराया। राकेश को 23 मत मिले, जबकि प्रवीण को 10 मत से संतोष करना पड़ा। इस प्रकार राकेश कुमार तिवारी बिहार क्रिकेट संघ के नए अध्यक्ष बने हैं। उपाध्यक्ष पद पर कैमूर के दिलीप सिंह 21 मत पाकर विजयी हुए।

अपने दूसरे कार्यकाल के लिए चुनाव में खड़े हुए पटना के नवीन जमुआर को 10 और पटना के ही प्रवीण कुमार प्राणवीर को तीन मत से संतोष करना पड़ा। वर्तमान सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह को अयोग्य करार दिए जाने के बाद इस पद के लिए एक मात्र बचे उम्मीदवार जहानाबाद के संजय कुमार निर्विरोध सचिव निर्वाचित हुए।

संयुक्त सचिव के पद पर भोजपुर के कुमार अरविंद ने 18 मत पाकर जीत हासिल की। गया के संजय कुमार को 15 मत मिले और उनका एक मत रद हुआ। कोषाध्यक्ष के पद पर शिवहर के आशुतोष नंदन सिंह कांटे की टक्कर में 17 मत पाकर विजयी हुए। पूर्वी चंपारण के ज्ञानेश्वर गौतम 16 मत प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहे। जिला प्रतिनिधि के पद पर जमुई के संजय कुमार 17 मत पाकर निर्वाचित हुए। वैशाली के परमेंद्र कुमार को 14 मत और दरभंगा प्रवीण बबलू को दो मत मिले।

बांग्लादेश की भारतीय कोच ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इनकार

India vs West Indies : कटक में होने वाला वनडे मैच शिफ्ट हो सकता है अन्य मैदान पर

अमित शाह ने गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -