बांग्लादेश की भारतीय कोच ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इनकार
बांग्लादेश की भारतीय कोच ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इनकार
Share:

ढ़ाकाः बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ने टीम के साथ पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है। बांग्लादेश की टीम अगले माह पाक दौरे पर जाएगी। बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम के साथ भारतीय सदस्यों का सपोर्ट स्टाफ जुड़ा है। इस सपोर्ट स्टाफ ने पाकिस्तान जाने से साफ इनकार कर दिया है। भारत के महिला सपोर्ट स्टाफ की तीन सदस्यों ने पाकिस्तान दौरे पर इसलिए जाने से मना किया है, क्योंकि दोनों देशों के बीच तनाव पनपा हुआ है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस बाबत जानकारी साझा की है।

मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत का दौर बिल्कुल समाप्त हो गया है। वहीं भारतीय सपोर्ट स्टाफ ने अब पाकिस्तान जाने से मना करने के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बांग्लादेश की महिला टीम को 26 अक्टूबर से 4 नवंबर के बीच तीन टी20 और 2 वनडे मैचों की सीरीज लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलनी हैं, जिसके लिए बांग्लादेश महिला टीम के भारतीय कोचिंग स्टाफ ने पाक जाने से मना किया है।

बांग्लादेश महिला टीम का पाकिस्तान दौरान अभी भी सुरक्षा कारणों की वजह से अधूरा है, जिस पर बांग्लादेश सरकार को निर्णय लेना है। गवर्निंग बॉडी के चीफ एग्जक्यूटिव निजामुद्दीन चौधरी ने बताया है कि यदि बांग्लादेश की महिला टीम की पाकिस्तान दौरे पर जाने की पुष्टि हो जाती है तो मुख्य कोच अंजु जैन, असिस्टेंट कोच देविका पालशिकर और ट्रेनर कविता पांडे टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर नहीं रहेंगी।

अमित शाह ने गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

युवराज सिंह ने बीसीसीआई और भारतीय टीम पर लगाया साजिश रचने का आरोप

श्रीसंत ने खाई मां-बाप और बच्चों की कसम, जाने क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -