किसान आंदोलन: टिकैत ने 'जो बाइडेन' से मांगी मदद, लोग बोले- 'कल तालिबान से न मांगता दिखे'

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज रात को वाशिंगटन में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ मुलाकात करने वाले हैं. इस मुलाकात पर हर किसी की नज़रें जमी हुईं हैं. इसी बीच भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता राकेश टिकैत ने भी इस बैठक से पहले जो बाइडेन को ट्विटर के माध्यम से एक संदेश दिया है और कहा है कि पीएम मोदी के साथ हमारे मुद्दों पर भी चर्चा करें. 

 

किसान नेता राकेश टिकैत ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को टैग करते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि भारतीय किसान पीएम मोदी की सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. 11 माह में 700 से ज्यादा किसान इस बीच अपनी जान गँवा चुके हैं. इन काले कानूनों का वापस होना आवश्यक है. पीएम मोदी के साथ अपनी बैठक में हमारे मुद्दों पर भी ध्यान दें. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे (भारतीय समयानुसार) व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मिलने वाले हैं. दोनों नेताओं के बीच होने वाली ये पहली व्यक्तिगत बैठक होगी.

वहीं, राकेश टिकैत के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स उनके मजे ले रहे हैं. पंकज सिंह लिखते हैं, 'आज us प्रेसीडेंट से ,कल ये तालिबान से मदद मांगता नही दिखे ,भरोसा नही करो रे इस का कोई'. जय भारत नाम से एक कमेंट किया गया है, जिसमे लिखा है कि, झूठ और फरेब पर आधारित आंदोलन चलाकर जो सिर्फ अपने आकाओ को चुनाव में वोटों का जुगाड़ करने, उनकी डूबती नैया पार लगाने के लिए घसीटा जा रहा है. उसके कर्ताघर्ता ही किसानों की जान लेने के जिम्मेदार है, न मंडी बंद हुई, न MSP बंद हुई,  न किसानों की जमीन पर कब्जा हुआ, झूठ को कितना बेचोगे. 

डीजल की कीमतों में आया उछाल, जानिए पेट्रोल का हाल

डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार ने राज्यों में जारी किया अलर्ट

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -