'लोग उन्हें संत मानते हैं..', खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले पर राकेश टिकैत का विवादित बयान
'लोग उन्हें संत मानते हैं..', खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले पर राकेश टिकैत का विवादित बयान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा पर सियासी रोटियाँ सेंकने का काम निरंतर जारी है। इसी क्रम में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत ने खालिस्तानी आतंकी जरनैल सिंह भिंडरावाले पर बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। मीडिया से बात करते हुए राकेश टिकैत नेता ने दावा किया है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो भिंडरावाले को ‘संत’ मानते हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे एक छोटे से क्लिप में टिकैत से एक पत्रकार ने यूपी के लखीमपुर खीरी में किसानों द्वारा आतंकवादियों का समर्थन किए जाने पर सवाल किया था। इस पर जवाब देते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि, 'एक बच्चे को किसी की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहने देखा गया था।' जब एक अन्य पत्रकार ने टिकैत को बताया कि वह तस्वीर आतंकवादी भिंडरावाले की थी तो टिकैत ने कहा, 'कुछ लोग भिंडरावाले को संत मानते हैं, जबकि सरकार उन्हें आतंकवादी मानती है।'

 

यूट्यूब पर राकेश टिकैत की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो मौजूद है। इसमें वो सरकार को धमकी भी देते नज़र आ रहे हैं। 9:18 सेकंड की इस वीडियो के 7 मिनट 26 सेकंड से 7 मिनट 40 सेकंड के हिस्से को देखने पर ये स्पष्ट होता है कि राकेश टिकैत खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले को संत कहते नज़र आ रहे हैं। राकेश टिकैत किसान की मौत की दूसरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर यह प्रेस वार्ता कर रहे थे।

क्या आप भी करते है ऑनलाइन पैसों का लेनदेन? तो जान ले ये जरुरी खबर, RBI ने बदला नियम

महंगाई के बीच RBI ने दी आम लोगों को ये दी राहत

फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, जानिए आज का भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -