राकेश रोशन बोले- 'क़ाबिल' नहीं है किसी भी फिल्म की कॉपी
राकेश रोशन बोले- 'क़ाबिल' नहीं है किसी भी फिल्म की कॉपी
Share:

रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' को कोरियन फिल्म 'ब्रोकन' से प्रेरित बताया जा रहा है। इस बीच ख़बर आ रही है कि संजय गुप्ता निर्देशित यह फिल्म सलमान खान और सोमी अली की डब्बा बंद फिल्म 'बुलंद' के इर्दगिर्द बनी गई है। 

हालाँकि, फिल्म के निर्मातन राकेश रोशन ने अपनी फिल्म 'काबिल' की स्टोरी को लेकर बार-बार सामने आ रहीं इन खबरों का खंडन किया है। एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत करते हुए राकेश ने बताया कि वह इस तरह की किसी भी फिल्म से वाकिफ नहीं है जिसकी कहानी हमारी फिल्म 'काबिल' जैसी हो।  

आधी रात को लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं बिग बॉस

साथ ही राकेश ने कहा कि मैंने अपनी फिल्म से मिलती-जुलती कहानी वाली कोई कोरियन फिल्म नहीं देखी है और न ही सलमान को लेकर इस तरह की बनी या बंद हुई किसी भी फिल्म के बारे में मुझे पता है। 

आगे राकेश कहते है कि बेसिक कहानियां घूम फिर के पांच से छह ही होती हैं। अहम बात यह है कि इन कहानियों को कैसे प्रेजेंट किया जाये। जैसे 'गजनी' में हीरो भूल जाता था और बदला लेता था और 'काबिल' में हीरो को दिखाई नहीं देता फिर भी बदला लेता है।

वहीं 'कहो न प्यार है' एक लव स्टोरी थी जिसमें नया था, एक हीरो मर जाता है तब वैसा ही दिखने वाला एक नया हीरो जन्म लेता है। फिल्म 'काबिल' 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

एेश्वर्या की राह पर चले ऋतिक करेंगे...

सुजैन को छोड़ खूब थिरके ऋतिक और यामी....Pics

रितिक स्टारर 'काबिल' का सॉन्ग 'मोन अमोर' रिलीज

रईस-काबिल के क्लैश पर ऋतिक बोले, दोस्ती ना हो क्लैश!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -