कैंसर से जूझ रहें राकेश रोशन ने अपने फैंस को दिया ये खास सन्देश
कैंसर से जूझ रहें राकेश रोशन ने अपने फैंस को दिया ये खास सन्देश
Share:

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन के कैंसर होने की खबर सामने आने के बाद से ही सभी लोग उनके जल्द से जल्द सलामती की दुआ कर रहे हैं. अब अपने फैंस का इतना प्यार देखते हुए हाल ही में राकेश ने कहा कि उनके गले के कैंसर की सर्जरी कराने के बाद अब 'सब ठीक है' और वह एक-दो दिन में घर लौट आएंगे.

आपको बता दें मंगलवार को राकेश को अस्पताल में भर्ती किया था जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई. राकेश की सर्जरी सफल हुई और इसके बाद बुधवार की सुबह उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया तौर पर एक संदेश में कहा, "मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं, आभार. सर्जरी हो गई है और सब ठीक है. भगवान महान हैं. मैं शुक्रवार या शनिवार को घर वापस लौटने जा रहा हूं."

इतना ही नहीं राकेश के एक करीबी सूत्र ने ये खुलासा किया है कि, "कैंसर का पता लगने के बाद से राकेशजी प्रफुल्लित रहे हैं और इस झटके के बाद भी बिल्कुल परेशान नहीं हुए. सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी, भाई, बेटा ऋतिक और बेटी सुनैना उनके करीब ही मौजूद रहे और सर्जरी कामयाब रही. इस सप्ताह के अंत तक उनके घर आने की उम्मीद है." आपको बता दें मंगलवार को राकेश के बेटे ऋतिक ने उनके कैंसर होने की खबर सभी को दी थी.

कैंसर पीड़ित राकेश रोशन को लेकर आई बड़ी खबर, अस्पताल में जमा हो गया पूरा परिवार

राकेश रोशन के कैंसर की खबर सुनते ही पीएम मोदी ने जताई चिंता

राकेश रोशन को हुआ कैंसर, बेटे ऋतिक ने लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -