राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को दिया ये खास गिफ्ट, देंखे जबरदस्त तस्वीरें
राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को दिया ये खास गिफ्ट, देंखे जबरदस्त तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में इस दौरान प्रेमी-प्रेमिका अपने लवर को खुश करने के लिए खूब सारे गिफ्ट्स देते हैं। वही अब टीवी जगत की मशहूर एक्टर राकेश बापट एवं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को ही ले लीजिए, दोनों साथ में वैलेंटाइन की शॉपिंग कर रहा है. एक-दूसरे का हाथ पकड़े शुक्रवार को उन्हें एक ज्वैलरी स्टोर के बाहर देखाया गया.

वही इसके चलते लवबर्ड्स व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करता नजर आया. एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हुए राकेश एवं शमिता के क्या ही कहने. वे दोनों एक दूसरे के लिए बने ऐसे लग रहे थे. उनकी नवीनतम फोटोज वायरल हो रही हैं. क्लासी एवं एलिगेंट शमिता शेट्टी व्हाइट ब्लेजर के साथ व्हाइट प्लाजो पैंट्स में दिखाई दी. उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट व्हाइट एंड ब्लैक कैजुअल्स में हैंडसम लगे. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए तथा हँसते हुए पैपराजी को पोज दिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Tashan (@tellytashan)

वही दोनों ने साथ में ज्वैलरी स्टोर को विजिट गया. ज्वैलरी स्टोर के भीतर की भी फोटोज सामने आई हैं जिनमें शमिता शेट्टी गले में चेन ट्राई करती दिखाई दी. वहीं राकेश अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड को निहारते नजर आए. इन फोटोज के सामने आने के पश्चात् प्रशंसक अनुमान लगा रहे कि राकेश ने अपनी लेडीलव शमिता शेट्टी को वैलेंटाइन का खास तोहफा दिया है. उन्होंन शमिता शेट्टी को डायमंड का ज्वैलरी गिफ्ट की है. हालांकि इन अनुमानों पर अभी तक कपल की प्रतिक्रिया नहीं आई है. खैर, दोनों ने वैलेंटाइन शॉपिंग की हो या नहीं, प्रशंसक तो दोनों को साथ में देखकर ही खुश हैं. शमिता राकेश की जोड़ी बिग बॉस ओटीटी में बनी थी. तभी से दोनों साथ हैं. रियलिटी शो में दोनों को प्यार हुआ. जो कि अभी तक बना हुआ है. वही दोनों का ये अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

'नागिन 6' के ग्रैंड प्रीमियर से पहले एकता कपूर ने शेयर की कुछ झलकियां, यहां देंखे VIDEO

साड़ी पहन उर्फी जावेद ने ढाया कहर, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

अली गोनी को छोड़ अपने नए बॉयफ्रेंड संग दुबई में नजर आई जैस्मिन भसीन, तस्वीरें कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -