'नागिन 6' के ग्रैंड प्रीमियर से पहले एकता कपूर ने शेयर की कुछ झलकियां, यहां देंखे VIDEO
'नागिन 6' के ग्रैंड प्रीमियर से पहले एकता कपूर ने शेयर की कुछ झलकियां, यहां देंखे VIDEO
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल नागिन 6 की प्रतीक्षा करने वाले प्रशंसक दिल थाम कर बैठ जाइए. 12 फरवरी मतलब आज शो टेलीकास्ट होने जा रहा है. शो के ग्रैंड प्रीमियर से पहले नागिन 6 की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इसकी कुछ झलकियां साझा की हैं. वही इससे पहले कि आप ये शो देखें, एकता कपूर ने बड़े पर्दे पर नागिन 6 देखा. एकता ने सोशल मीडिया पर शो के कुछ जबरदस्त विजुअल्स को साझा किया है. जिसमें अभिनेता मनित जौरा दिखाई दे रहे हैं. वे नागिन के आने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मनित जौरा पंडितों को विश्वास दिला रहे हैं कि देश को बचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ नागिन अवश्य आएगी. 

वो बोलते हैं- अपनी इच्छा के बिना उस इच्छाधारी को आना होगा. नागिन को आना होगा. वो है शिव वरदानी, उसका काटा मांगे ना पानी, हर प्रकोप का कोप, हर विश पर भारी, वो इच्छाधारी हर अवतार बदल सकती है. वो इस देश को महामारी से बचाएगी. इस बार वो अपना नहीं भारत का बदला लेने के लिए अवश्य आएगी. शेष नागिन अवश्य आएगी. 

वही एकता कपूर ने जो वीडियो साझा किया है उसमें स्क्रीन के समीप उनके बेटे रवि को भी देखा जा सकता है. नागिन 6 की ये तो केवल झलक है, जहां नागिन के आने की बस घोषणा की गई है. पूरी पिक्चर तो अभी शेष है. नागिन 6 ट्रोलिंग के बीच बहुत बज बनाए हुए हैं. सीजन 6 में नागिन बनी हैं तेजस्वी प्रकाश एवं महक चहल. सिंबा नागपाल, उर्वशी ढोलकिया, आम्रपाली गुप्ता तथा सुधा चंद्रन भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएँगे.

साड़ी पहन उर्फी जावेद ने ढाया कहर, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

अली गोनी को छोड़ अपने नए बॉयफ्रेंड संग दुबई में नजर आई जैस्मिन भसीन, तस्वीरें कर देगी हैरान

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर की फोटोज, देखकर बढ़ी फैंस की दिल की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -