अली गोनी को छोड़ अपने नए बॉयफ्रेंड संग दुबई में नजर आई जैस्मिन भसीन, तस्वीरें कर देगी हैरान
अली गोनी को छोड़ अपने नए बॉयफ्रेंड संग दुबई में नजर आई जैस्मिन भसीन, तस्वीरें कर देगी हैरान
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के पश्चात् से टेलीविज़न अभिनेत्री जैस्मिन भसीन हर स्थान पर छाई हुई हैं. बिग बॉस के पश्चात् से उन्हें बहुत काम मिल रहा है. वह जल्द ही एक पंजाबी मूवी में दिखाई देने वाली हैं. बिग बॉस में जैस्मिन एवं अली गोनी की केमिस्ट्री बेहद पसंद की गई थी. शो में दोनों भले ही फ्रेंड बनकर गए थे लेकिन बाहर आते ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. अक्सर जैस्मिन एवं अली साथ में समय गुजारते दिखाई देते हैं. जैस्मिन इस वक़्त दुबई में वेकेशन मनाने गई हुई हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो भी साझा की है. लेकिन ये बॉयफ्रेंड अली गोनी नहीं कोई और हैं. 

वही सोशल मीडिया पर जैस्मिन ने अपने वेकेशन की काफी सारी फोटोज साझा कर रही हैं. वह दुबई में अपनी फ्रेंड एवं अभिनेत्री पूर्वा राणा के साथ मस्ती कर रही हैं. दोनों बृहस्पतिवार की रात को डिनर पर गई थीं. जिसकी फोटोज दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जैस्मिन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह चिंपैंजी के स्टेच्यू के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ये तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मेरा दुबई वाला बॉयफ्रेंड. साथ ही हंसने वाली इमोजी पोस्ट की. जैस्मिन तस्वीरों में ब्लैक और ग्रे ड्रेस पहनीं दिखाई दे रही है.

वही पूर्वा ने जैस्मिन के साथ कुछ फोटोज साझा की हैं. उन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा-मिस यू अली. पूर्वा एवं जैस्मिन काफी सारी मस्ती कर रही हैं तथा प्रशंसकों के लिए तस्वीरें भी साझा कर रही हैं. वही जैस्मिन ओर पूर्वा की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब प्यार मिल रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर की फोटोज, देखकर बढ़ी फैंस की दिल की धड़कनें

वैलेंटाइन्स वीक में राकेश बापट को गिफ्ट में मिली Audi Q7, जानिए क्या है कीमत?

शादी से पहले इस मशहूर एक्टर को डेट करने लगी थीं श्रद्धा आर्या! खुद बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -