हटाया जाएगा राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर सपोर्ट, ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल
हटाया जाएगा राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर सपोर्ट, ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल
Share:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब भी अस्पताल में हैं। जी हाँ, बीते 22 दिनों से वह अस्पताल में हैं और उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। बीते दिनों खबर आई थी कि उन्हें होश आया था, हालाँकि अब कहा जा रहा है वह धीरे-धीरे ही सही लेकिन ठीक हो जाएंगे। कुछ समय पहले ही उनके भाई ने उनकी सेहत को लेकर एक अपडेट दी थी जिसमें ये कहा गया था कि राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार है। ऐसे में डॉक्टर्स ने उनका वेंटिलेटर हटाने का फैसला लिया है, जबकि उनकी हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही डॉक्टर्स उनका वेंटिलेटर हटाने पर विचार कर रहे थे, लेकिन उन्हें दोबारा से बुखार आ गया जिसके बाद डॉक्टर्स ने अपना ये फैसला बदल दिया। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि अब राजू की बॉडी सही तरीके से काम कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली एम्स में एसओडी डॉक्टर पद्मा श्रीवास्तव और डॉक्टर अचल श्रीवास्तव उनका इलाज कर रही हैं।

दो बार थोड़ी-थोड़ी देर के लिए राजू का वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया भी जा चुका है लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रख दिया गया। हालाँकि राजू श्रीवास्तव अब 90 फीसदी ऑक्सीजन नैचुरल तरीके से ले पा रहे हैं और इसके बाद से ही डॉक्टर्स लगातार इस बारे में विचार कर रहे हैं कि वेंटिलेटर को हटा दिया जाए। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले महीने यानी 10 अगस्त से ही वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी सेहत में हो रहे सुधार को देखते हुए डॉक्टर्स ने मंगलवार को कुछ देर के लिए उनका वेंटिलेटर सपोर्ट हटा दिया था। फिलहाल राजू श्रीवास्तव की बॉडी ठीक से काम कर रही है, लेकिन उन्हें अब तक होश नहीं आया है।

गणेश चतुर्थी के रंग में रंगे नजर आए सेलेब्स, बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सलमान की बहन के घर

'विनाश का बड़े स्तर पर जश्न मनाया।।।', लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बीच बोले अतुल कुलकर्णी

48 की उम्र में बिकिनी पहनकर करिश्मा कपूर ने दिखाया अपना फिगर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -