मौत से पहले ही राजू श्रीवास्तव को याद आए थे यमराज, वीडियो शेयर कर कही थी ये बात
मौत से पहले ही राजू श्रीवास्तव को याद आए थे यमराज, वीडियो शेयर कर कही थी ये बात
Share:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju srivastav) अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। जी दरअसल दिल का दौरा पड़ने के बाद वह काफी समय तक मौत से जिदंगी की जंग लड़ रहे थे, हालाँकि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे। राजू का परिवार भगवान से उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहा था, हालाँकि कोई प्रार्थना रंग नहीं लाई और अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जी दरअसल गजोधर भइया के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव (Raju srivastav Video) लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raju Srivastav (@rajusrivastavaofficial)

फिलहाल वह दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। हालाँकि इन सभी के बीच उनका कुछ दिनों पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल, यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया था। इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव कहते नजर आए थे, ''नमस्कार, कुछ नहीं बैठे हैं। जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है। आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए।''

इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाआ हुआ है। आप सभी को बता दें राजू श्रीवास्तव को बीते 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, हालाँकि उनके स्वास्थ में कोई सुधार नहीं हुआ और आज यानी बुधवार 21 सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

नहीं रहे सबके प्यारे गजोधर भैय्या, अपना खर्चा उठाने के लिए चलाते थे ऑटो

हंसाते-हंसाते सबको रुला गए राजू

कभी शाहिद कपूर के प्यार में दीवानी थीं बेबो, धोखा देकर रचा ली सैफ अली खान से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -