2.0 के रिलीज़ होते ही ख़ुशी के मारे पागल हुए रजनीकांत के फैंस, थियेटर में कर रहे ऐसा काम
2.0 के रिलीज़ होते ही ख़ुशी के मारे पागल हुए रजनीकांत के फैंस, थियेटर में कर रहे ऐसा काम
Share:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की दीवानगी लोगों में किस कदर है ये उनकी हर फिल्म के रिलीज़ वाले दिन देखने को मिल जाता है. आज रजनीकांत की फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में र‍िलीज हो चुकी है. देशभर में रजनीकांत फैंस की दीवानगी देखने को मिल रही है. कही दूध से रजनीकांत के पोस्टर को नहलाया जा रहा है तो कोई थियेटर में एक्टर की एंट्री पर नाच रहा है. जी हाँ... वैसे ये पहली बार नहीं है बल्कि रजनीकांत की हर फिल्म की रिलीज के दौरान ये माहौल देखने को मिलता है.

सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे रजनीकांत के फैंस की दीवानगी देखने को मिल रही है. आपको बता दें कई सिनेमाघरों में शोज हाउसफुल जा रहे हैं. कहीं-कहीं पर तो लोगों की मूवी टिकट के लिए लंबी कतार देखने को मिल रही है. साउथ में तो सभी सिनेमाघरों के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है. रजनीकांत की फिल्म 2.0 के बड़े-बड़े पोस्टर्स लगाए गए हैं जिन्हे दूध से नहलाया जा रहा है.

वहीं थियेटर के अंदर भी फैंस झूमते हुए नजर आ रहे हैं. रजनीकांत की एंट्री के वक्त ये वहां मौजूद सभी दर्शक ढोल बजाने लगे. इसके साथ ही सिनेमाहॉल के बाहर रजनी के फैंस ढोल पर डांस करते हुए नजर आ रहे है. वैसे ये माहौल रजनीकांत की हर फिल्म के वक्त देखने को मिलता है. इससे पहले फिल्म काला के रिलीज़ के दिन भी फैंस की दीवानगी देखने को मिली थी.

2.0 : हाई कोर्ट ने दिए 12000 वेबसाइट ब्लॉक करने के आदेश

2.0 Review : फर्स्ट हाफ में ही दर्शकों को भा गई फिल्म..

रजनीकांत की बेटी ने बताई कैसी है फिल्म 2.0

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -