जनवरी में अपनी पार्टी बनाएँगे 'थलाइवा', साल के अंतिम दिन करेंगे बड़ा ऐलान

चेन्नई: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे. रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वह जनवरी में अपनी सियासी पार्टी बनाएंगे और इससे संबंधित ऐलान 2020 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को किया जाएगा. इससे पहले रजनीकांत ने अपने सियासी सफर के आगाज़ का ऐलान भी 31 दिसंबर (2017) को किया था.

इससे पहले रजनीकांत ने बुधवार को अपने सियासी सलाहकार के साथ बैठक की. रजनीकांत के सलाहकार थमिझारुवि मनियान ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि हमने क्या बात की है. केवल वह (रजनीकांत) ही बता सकते हैं कि वह सियासत में आएंगे या नहीं. मैंने उन्हें अपने स्वास्थ्य का देखभाल करने को कहा है. वहीं, रजनीकांत ने 30 दिसंबर को अपने जिला सचिवों के साथ मीटिंग की, लेकिन राजनितिक पारी शुरू करने पर कोई फैसला नहीं लिया. बैठक के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा था कि वह जल्द से जल्द अपने फैसले का ऐलान करेंगे.

आपको बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव 2021 में प्रस्तावित है. एक्टर रजनीकांत ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी के 60-65 प्रतिशत प्रत्याशी 45-50 वर्ष की आयु के होंगे. शेष सीटें अन्य पार्टियों में अच्छे लोगों, पेशेवरों, न्यायाधीशों और पूर्व IAS अधिकारियों के पास जाएंगी. 

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार हुए लोकतंत्र समर्थक कार्यकर्ता जिमी लाइ

'पिज्जा हट' की शुरुआत करने वाले फ्रैंक कार्नी का निधन, कारोबार के लिए माँ से उधार लिए थे 600 डॉलर

जर्मनी ने जनवरी तक किया कोरोना प्रतिबंधों का विस्तार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -