राजनीति में कदम नहीं रखेंगे रजनीकांत, बयान जारी कर बताया कारण
राजनीति में कदम नहीं रखेंगे रजनीकांत, बयान जारी कर बताया कारण
Share:

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी राजनीति पारी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने आज एक बयान जारी करते हुए बताया है कि वो सियासत में क्यों कदम नहीं रखेंगे। हाल ही में रजनीकांत के फैंस ने एक इवेंट ऑर्गनाइज किया था और ये आग्रह किया था कि वो राजनीति ना ज्वाइन करने के फैसले को वापस लें.

थलाइवा ने आज एक बयान जारी करते हुए बताया है कि, ''मैंने अपना फैसला सुना दिया है.'' बता दें कि 29 दिसंबर, 2020 को रजनीकांत ने बताया था कि वो राजनीति में कदम नहीं रखेंगे. उन्होंने कोरोना महामारी को इसकी वजह बताई. उनका कहना है कि अगर उन्होंने राजनीति ज्वाइन किया तो इसका असर उनके स्वास्थय पर पड़ेगा. इससे पहले अभिनेता ने कहा था कि वह एक सियासी दल का गठन कर तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. 

बता दें कि रजनीकांत की पार्टी का नाम और लोगो भी जारी कर दिया गया था. रजनीकांत की पार्टी का नाम ऑल इंडिया मक्कल सेवई कटची (ऑल इंडिया पीपुल्स सर्विस पार्टी) रखा गया था और और पार्टी सिंबल 'ऑटो' था. हालांकि बाद में अपने स्वास्थ्य के चलते उन्हें मजबूरन अपना यह फैसला बदलना पड़ा. बता दें कि तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, ऐसे में रजनीकांत का सियासत में उतरना और ना उतरना काफी मायने रखता है.

पीएम मोदी ने युवाओं से स्टार्टअप इंडिया के अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन में शामिल होने का किया अनुरोध

ट्रम्प ने अधिकारियों के सम्मान में अमेरिकी ध्वज को झुकाने का दिया आदेश

इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- भारत छोड़कर किसी के साथ दुश्मनी नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -