इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- भारत छोड़कर किसी के साथ दुश्मनी नहीं...
इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, कहा- भारत छोड़कर किसी के साथ दुश्मनी नहीं...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलपा है। पीएम इमरान खान ने कहा है कि जब तक जम्मू-कश्मीर में 370 की बहाली नहीं होगी तब तक भारत से किसी भी तरह की बातचीत संभव नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीते रविवार को पीएम इमरान खान ने इस्लामाबाद में डिजिटल मीडिया के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता के दौरान भारत के साथ बातचीत की संभावनाओं को लेकर पूछे गए एक सवाल पर यह जवाब दिया।

बातचीत के दौरान पीएम इमरान खान ने दावा करते हुए कहा है कि भारत को छोड़कर हमारा किसी के साथ भी दुशमन जैसा संबंध नहीं है। भारत, पाकिस्तान को अस्थिर करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि भारत अंतरराष्ट्रीय समुदाय को साफ़-साफ कहा चुका है कि, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को खत्म किया जाना उसका आंतरिक मामला है। भारत सरकार, पहले ही पाकिस्तान को वास्तविकता स्वीकार करने के लिए कह चुकी है। इसके साथ ही भारत विरोधी तमाम झूठे प्रपंचों से भी दूर रहने को भी कह चुका है।

वहीं, पाक पीएम इमरान खान पहले भी कई दफा भारत पर जम्मू-कश्मीर का नाम लेते हुए इल्जाम लगा चुके हैं। इमरान खान का कहना है कि मैं भारतीय नेतृत्व से पहले कह चुका हूं, अगर वे शांति की दिशा में एक कदम उठाएंगे तो पाकिस्तान दो कदम उठाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने शांति की तरफ बढ़ने की बजाय जम्मू-कश्मीर को हड़ंप लिया। कश्मीर की सैन्य घेराबंदी कर दी।

असम से कॉटन यूनिवर्सिटी की टीम ने जीती ऑनलाइन क्षेत्रीय रेड रिबन क्विज प्रतियोगिता

कर्नाटक कैबिनेट का विस्तार आज, शाह-नड्डा से मिले सीएम येदियुरप्पा

पुतिन और इमैनुएल मैक्रॉन ने आगामी काराबाक बैठक पर मास्को में की चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -